बॉलीवुड एक्टर शाहरुख़ खान के बेटे आर्यन खान की ग‍िरफ्तारी के कारण हर जगह एक कोलाहल से मच गया है। ड्रग्स केस को लेकर लगातार आर्यन खान से पूछताछ की जा रही है। एनसीबी की इस पूछताछ में आर्यन ने शाहरुख खान के शेड्यूल को लेकर भी बात की। आर्यन ने बताया कि शाहरुख इस समय तीन फिल्मों की शूट‍िंग को लेकट व्यस्त हैं । आपको बता दें कि आर्यन खान की गिरफ्तारी के बाद कई बॉलीवुड सेलिब्रिटीज शाहरुख़ से मिलने के लिए उनके घर मन्नत पहुंचे थे ,इनमे से एक बॉलीवुड एक्टर सलमान खान भी थे।

ये भी पढ़े : Cruise Drug Party: एनसीबी की धरपकड़ जारी, केस में हुई 11वीं गिरफ्तारी, आज आर्यन से होगी पूछताछ

शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को जमानत नहीं मिल पाई। कोर्ट ने आर्यन को 7 अक्टूबर तक एनसीबी की कस्टडी में रखने का फैसला सुनाया है। इस मामले में एनीबी की जांच अभी जारी है। इंडस्ट्री से जुड़े कई लोग ऐसे हैं जिन्होंने आर्यन खान के सपोर्ट में ट्वीट किया है उन्हीं में से एक हैं सिंगर मीका सिंह। मीका सिंह ने ट्वीट कर लिखा कि – वाह, कितना सुंदर क्रूज है। काश मैं भी यहां गया होता. मैंने सुना है कि काफी लोग वहां थे। लेकिन आर्यन खान के अलावा किसी और को मैं नहीं देख रहा। इतने बड़े क्रूज में सिर्फ आर्यन ही घूम रहा था क्या. हद है. गुड मॉर्निंग, आपका दिन अच्छा रहे।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKTWITTER और INSTAGRAM पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.
Exit mobile version