टीवी एक्ट्रेस  देबिना बनर्जी इन दिनों प्रेग्नेंट हैं और सोशल मीडिया पर अपनी प्रेग्नेंसी से जुड़ी हुई कई खास बातें शेयर करती रहती हैं। इस बीच उन्होंने प्रेग्नेंसी के दौरान पूछे जानें वाले कई सवालों के बारे में अपने फैंस से चर्चा की है। देबिना बनर्जी ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें बताया है कि बिना महिलाओं की मेंटल हेल्थ जाने सवाल पूछना कितना गलत होता है? देबिना ने बताया कि, महिलाओं से पूछा जाता है कि, वह कब मां बनने वाली हैं?

आपके अभी तक बच्चे क्यों नहीं हुए?। इसके साथ ही उन्होंने ये भी बताया कि, महिलाएं मा क्यों नही बन पाती हैं। इसके साथ ही देबिना ने आगे कहा कि प्रेग्नेंट होना दुनिया का सबसे खूबसूरत गिफ्ट में से एक होता है। ये आपको मदरहुड फील कराता है। आपको बता दें,  टीवी इंडस्ट्री के रोमांटिक कपल गुरमीत चौधरी और देबिना बनर्जी के बारे में फैंस जानना चाहते हैं और उनसे जुड़ी ही हर बात को काफी पसंद भी करते हैं।

ये भी पढ़ें क्या हुआ जब तेज रफ्तार में आ रहीं दो ट्रेनों में हुई जोरदार टक्कर?

गुरूमीत चौधरी इस दौरान देबिना ती काफी केयर भी करते हैं। कपल इस समय को लेकर बेहद खुश है और सोशल मीडिया पर लिखता है कि, हम सिर्फ पैरेंट्स नहीं बनने जा रहे और न ही केवल एक खूबसूरत कपल है। हम दोनों इस सफर में बेस्ट फ्रेंड्स हैं। यही चीज हमारे जिंदगी को और खूबसूरत, सफल और बेहतर बनाती है। किसी भी रिश्ते को निभाने के लिए पहले एक दूसरे के दोस्त बनो और बाकी चीजें खुदबखुद अपनी जगह बना लेंगी। गुरमीत चौधरी और देबिना बनर्जी की जोड़ी को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। फैंस बेसब्री से इस कपल ने नन्हें-मुन्नें बच्चे का इंतजार कर रहा है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें।आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Share.

आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Exit mobile version