Deepesh Bhan Passes Away: टीवी जगत के लिए आज एक बुरी खबर सामने आई हैं। दरअसल भाबीजी घर पर हैं सीरीयल में मलखान का रोल निभाने वाले दीपेश भान की मृत्यु हो गई हैं। एक्टर की मृत्यु के पीछे की वजह अभी सामने नहीं आई हैं। खबरों के मुताबिक कल यानी शुक्रवार को एक्टर क्रिकेट खेलने के दौरान जमीन पर गिर गए, जिसके बाद उन्हें हॉस्पिटल में ले जाया गया है। जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। ये खबर बाहर आने के बाद पूरी टीवी जगत में सन्नटा छा गया है। सभी मृत्य की खबर सुनकर हैरान हो गया है। कोई भी इस पर यकीन नही कर पा रहा हैं।

आसिस्टेंट डायरेक्टर ने मृत्यु की पुष्टि

खबरों के मुताबिक आसिस्टेंट डायरेक्टर अभिनीत ने खबर दी, जिसको एक्टर वैभव माथुर सही बताया है। एक्टर ने कहा, “मै इस पर अभी कुछ नहीं बोलना चाहता हूं”।

तिवारी जी ने जताया दुख

बता दें कि ‘भाभी जी घर पर हैं’ सीरीयल में तिवारी जी का रोल निभाने वाले रोहिताश दीपेश दीपेन के मृत्य पर हैरान हो गए हैं। उन्होंने कहा “आज हमारा कॉल समय थोड़ा लेटा था, मुझे लगता है कि जिम के बाद वो क्रिकेट खेलने के लिए चले गए, जो उनकी फिटनेस रुटीन का हिस्सा था। लेकिन वो क्रिकेट खेलते समय अचानक गिर गए और सब देखकर हैरान हो गए”।

ये भी पढ़ें: Haryanvi Dance Video: सपना चौधरी का गाना ‘पानी छलके’ एक बार फिर सोशल मीडिया पर मचा रहा धूम

एक्ट्रेस कविता कौशल ने किया ट्वीट

दीपेश के निधन पर एक्ट्रेस कविता कौश ने ट्विट कर दुख जताया और लिखा, “41 साल की उम्र में कल दीपेश भान के निधन की खबर से शॉक हूं, सदमे में, वो एक बहुत ही महत्वपूर्ण कलाकार, एक फिट व्यक्ति थे, जो कभी भी शराब नहीं पीता / धूम्रपान नहीं करता था या अपने स्वास्थ्य को नुकसान नहीं पहुंचाता था। पत्नी और एक साल के बच्चे और माता-पिता और हम सभी को छोड़ दिया”।

ये भी पढ़ें: सरकार ने बदले नकद जमा और निकासी के नियम, तुरंत जान लीजिए वरना होगा नुकसान

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं। 

Share.
Exit mobile version