दीपिका पादुकोण बॉलीवुड की बेहतरीन अदाकारा है।  

दीपिका खूबसूरत होने के साथ-साथ अभिनय में भी काफी अव्वल है। वैसे तो दीपिका पादुकोण अक्सर मेकअप में नजर आती है लेकिन इनकी प्राकृतिक ब्यूटी इनकी प्राकृतिक सुंदरता है। अगर दीपिका मेकअप ना भी करें तो भी उनकी सुंदरता जाहिर होती है यही कह सकते हैं कि दीपिका को किसी मेकअप की जरूरत नहीं है क्योंकि दीपिका के चेहरे पर काफी शाइनिंग है और उन्हें किसी मेकअप की जरूरत नहीं है।

दीपिका पादुकोण का फैशन सेंस काफी अलग है पादुकोण को सिंपल रहना पसंद है इन्हें ज्यादा मेकअप करना बिल्कुल पसंद नहीं है। लाइमलाइट में रहने वाली दीपिका की स्किन हमेशा glow करती है। दीपिका के ब्यूटी के चर्चे दूर-दूर तक फैले है। देशभर में दीपिका के लाखों करोड़ों फैंस है जो दीपका की प्राकृतिक सुंदरता को के दीवाने हैं। वैसे तो दीपिका पादुकोण सोशल मीडिया से दूर ही रहती हैं लेकिन फिर भी इनकी हर 1 मिनट की खबर उनके फैंस को पता होती है। इस समय देखकर पादुकोण अपनी अपकमिंग फिल्म पठान की शूटिंग में व्यस्त है। पठान फिल्म की शूटिंग स्पेन में हो रही है जिसकी वजह से दीपिका स्पेन गई हुई हैं। इस फिल्म में दीपिका के अलावा शाहरुख खान और जॉन इब्राहिम भी मुख्य किरदार में है। दीपिका ने शूटिंग करते वक्त स्पेन से एक तस्वीर अपडेट की है जो बिना मेकअप के है और वह तस्वीर चर्चा में बनी हुई है।

दीपिका के फैंस इनकी इस तस्वीर पर कॉमेंट्स दे रहे हैं लोग दीपिका की प्राकृतिक सुंदरता की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं जिसको देखो वही ब्यूटीफुल लिखकर भेज रहा है। दीपिका पादुकोण की प्राकृतिक सुंदरता पूरे भारत में फैली हुई है। लोग तरह तरह के कमेंट दे रहे हैं। कोई लिख रहा है आपकी सुंदरता का जवाब नहीं। कोई लिख रहा है आप अपने चेहरे पर ग्लो लाने के लिए क्या करती हैं? कोई आपकी सुंदरता का जवाब नहीं आपकी सुंदरता लाजवाब है।  

पठान फिल्म की शूटिंग के दौरान दीपिका की काफी तस्वीरें शेयर की गई है। दीपिका को येलो बिकनी में स्पॉट किया गया उनके चेहरे की सुंदरता के सभी दीवाने हो गए। 

पठान फिल्म का निर्देशन आनंद एल राय ने किया और इसके साथ-साथ शाहरुख खान इस फिल्म से काफी समय बाद बड़े पर्दे पर वापसी कर रहे हैं शाहरुख खान की फिल्म का हर किसी को बेसब्री से इंतजार है।

Share.
Exit mobile version