Deepika Padukon: दीपिका पादुकोण आज किसी भी परिचय की मोहताज नहीं है। एक्ट्रेस अपनी अदाकारी के लिए भारत में नहीं, बल्कि पूरी दुनिया के लोगों के जुबानों पर रहती है। उन्होंने हिंदी सिनेमा को एक से बढ़कर फिल्म दी है। वहीं वह अपना हाथ हॉलीवुड में भी आजमा चुकी है। अदाकारा अपनी फिल्मों के साथ-साथ गॉर्जियस लुक के लिए भी सुर्खियों में रहती है। वो अपनी खूबसूरती से फैंस का मन मोह लेती हैं। आए दिन वो अपनी गॉर्जियस तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती है, जिसे फैंस खूब पसंद करते हैं। वहीं दीपिका का नाम खूबसूरती के मामले दुनिया की टॉप 10 की लिस्ट में शुमार किया गया है।

9वें नंबर पर है दीपिका का नाम

बता दें कि एक्ट्रेस की सुंदरता को बॉडी और स्पेसिफिक रेश्यो के तहत मापा गया है इस रेश्यों के मुताबिक दीपिका को 91.22 प्रतिशत अंक मिले हैं. जिसमें उनको 9वें नंबर की लिस्ट प्लेस किया गया है। इस लिस्ट में पहले नंबर पर जोड़ी कॉमर का नाम है। दीपिका इकलौती भारतीय एक्ट्रेस है, जिनका नाम इस लिस्ट में आया है। जानकारी के मुताबिक ब्यूटी के रेश्यों को मापने के लिए 12 महत्वपूर्ण बिंदुओं पर ध्यान दिया जाता है, जिनमें होंठ, नाक, आंखों, ठोड़ी, हेयर और चेहरे जैसी विशेषताओं का मूल्यांकन किया जाता है। 

दीपिका के वर्क फ्रंट

दीपिका के वर्क फ्रंट उनकी पिछली फिल्म ‘गहराइयां’ थी, जो कि ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हुई थी। खबरों के मुताबिक ये फिल्म कुछ कमाल नहीं दिखा पाई थी। वहीं उनकी अपकमिंग फिल्म की बात करें तो वो शाहरुख खान की फिल्म ‘पठान’ में दिखाई देगी। ये फिल्म अगले साल जनवरी में रिलीज होगी। इसके अलावा वो ‘द इंटर्न’ की हिंदी रीमेक में भी दिखाई देंगी।

ये भी पढ़ें: Rakul Preet Singh Photos: व्हाइट ड्रेस में रकुल प्रीत ने बिखेरा जलवा, बोल्ड तस्वीरें रोक देंगी आपके दिल की धड़कनें

टॉप 10 की लिस्ट

1-जोडी कॉमर (यूके) – 94.52%

2- ज़ेंडया (यूएसए) – 94.37%

3- बेला हदीद (यूएसए) – 94.35%

 4- बेयोंसे (यूएसए) – 92.44%

5- एरियाना ग्रांडे ( यूएसए) – 91.81%

6- टेलर स्विफ्ट (यूएसए) – 91.64%

7- जॉर्डन डन ( यूके) – 91.39%

8- किम कार्दशियन (यूएसए) – 91.28%

9- दीपिका पादुकोण ( भारत) – 91.22%

10- हो योन जंग (दक्षिण कोरिया) – 89.63%

ये भी पढ़ें: Royal Enfield 500: इस सुपर स्टाइलिश बुलेट मॉडिफिकेशन को देखकर बढ़ गई लोगों की धड़कन, बनाया शानदार

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.
Exit mobile version