Deepika Singh: टेलीविजन इंडस्ट्री में छोटे पर्दे से मशहूर हुई दीपिका सिंह इन दिनों अपने बॉलीवुड डेब्यू को लेकर सुर्खियों में बनी हुई है। दीपिका ने अभी हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर लेटेस्ट तस्वीरें शेयर की हैं। जिसमें उनका एक नया लुक देखने को मिला हैं। व्हाइट ऑफ शोल्डर आउटफिट में दीपिका का लुक देखते ही बन रहा हैं।‌ फैंस भी दीपिका की इन फोटोस से नजरें नहीं हटा पा रहे हैं।

दीपिका सिंह ने अपने इंस्टाग्राम पर कई सारी फोटोस पोस्ट की हैं। व्हाइट ऑफ शोल्डर आउटफिट में दीपिका ने लुक को कंप्लीट करने के लिए बालों को खुला रखा हैं। और साथ ही ब्लू कलर के लॉन्ग इयररिंग्स पहने हुए हैं। दीपिका सिंह अब इंडस्ट्री में अपनी इतनी पहचान बना चुकी है कि वह कोई भी फोटो पोस्ट करती है तो वह जल्द ही वायरल हो जाता हैं। अब दीपिका की लेटेस्ट तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हैं। और फैंस इन पर कमेंट करने के लिए मजबूर हो गए हैं।

Also Read: Priyanka Chopra: सुप्रीम कोर्ट के अमेरिकी SC के फ़ैसले पर प्रियंका चोपड़ा ने जतायी नाराज़गी

दीपिका सिंह ने फेमस टीवी सीरियल ‘दीया और बाती हम’ में संध्या बींदणी का किरदार निभाया था। अभी भी कुछ लोग उनको संध्या के नाम से ही जानते हैं। इस सीरियल के बाद दीपिका की सफलता ऊंचाइयों को छूने लगी और फिर कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा। अब दीपिका सिंह की डेब्यू फिल्म ‘टीटू अंबानी’ का ट्रेलर हाल ही में रिलीज किया गया। जिसे फैंस ने बेहद पसंद किया है। अब वह अपनी फिल्म के प्रमोशन में बिजी चल रही हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.

अंजलि शर्मा पिछले 2 साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हैं। अंजलि ने महर्षि दयानंद यूनिवर्सिटी से अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई की है। फिलहाल अंजलि DNP India Hindi वेबसाइट में कंटेंट राइटर के तौर पर काम कर रही हैं।

Exit mobile version