Dehchor Marad Bhojpuri Song: प्रमोद प्रेमी के इन दिनों एक से बढ़कर एक गाने लॉन्च हो रहे हैं। जिन पर फैंस जमकर अपना प्यार लुटाते हुए नडर आ रहे हैं। खेसारी लाल यादव, पवन सिंह और अक्षरा सिंह की तरह की अब प्रमोद प्रेमी बड़े सिंगर बन चुके हैं। उनका एक-एक गाना मिलियन्स में व्यूज लाता है। यही कारण है कि, उनकी फैन फॉलोविंग लगातार बढ़ती ही जा रहा है।इस बीच प्रमोद प्रेमी का एक और नया गाना लॉन्च हुआ है।

देहचोर मरद गाना हुआ रिलीज

जिसमें वो भगवान भोले की भक्ति में लीन नजर आ रहे हैं। गाने में भोजपुरी एक्ट्रेस शिवानी सिंह गजब का डांस करते हुए नजर आ रही हैं। इसके साथ ही गाने में आप देख सकते हैं कि, लोग कांवड़ लेकर जा रहे हैं।जिसे देखकर शिवानी सिंह अपने मरद से कह रही हैं कि, वो Dehchor Marad – देहचोर मरद हैं। शिवानी सिहं कांवड़ मे जाने की भी जिंद कर रही हैं। वीडियो में आप देख सकते हैं कि, शिवानी सिंह लाल और हरी साड़ी पहनी हुई हैं और उनके बाल खुले हुए हैं। इस दौरान वो बेहद खूबसूरत लग रही हैं।

सावन में छा गया प्रमोद प्रेमी का गाना

इस गाने का म्यूजिक और लिरिक्स काफी दिल को छू लेने वाले हैं। गाने को देखने के बाद आप भी भोले की भक्ति में लीन हो जाओगे। गाने में हर तरह भगवामय माहौल देखने को मिल रहा है। आपको बता दें, सावन 14 जुलाई से शुरू हैं। ऐसे में कई सारे भोजपुरी गाने हर रोज रिलीज होते हैं। जिन पर फैंस जमकर प्यार लुटाते हैं।यही कारण है कि, यूट्यूब पर आपको कोई ना की भगवान भोले के गाना का वीडियो ट्रेंड होता हुआ मिल जाएगा।

ये भी पढ़ें: Neha Kakkar Dance: नेहा कक्कड़ ने पार्टी में किया फर्श पर नागिन डांस, हंस पड़े मेहमान

प्रमोदा प्रेमी के वीडियो को इसलिए खूब पसंद किया जा रहा है। इस गाने को कुछ मिनट पहले ही SRK MUSIC नाम के यूट्यूब चैनल पर अपलोड किया गया है। लेकिन इस पर अब तक लाखों व्यूज और लाखों ही कमेंट्स आ चुके हैं और अब ये लगातार बढ़ते ही जा रहे हैं। इस गाने की वीडियो को देखने के बाद आपको कैसा लगा कमेंट करके जरूर बताएं।

ये भी पढ़ें: Bhakti Ke Feel: Khesari Lal के नया गाना हुआ रिलीज, फैंस बोले जय भोले

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं। 

Share.

आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Exit mobile version