ग्लोबल कपल बॉलीवुड और हॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस दोनों ही अलग कल्चर से ताल्लुक रखते हैं,एक पूर्व है तो एक पश्चिम है . लेकिन दोनों में एक चीज़ की समानता है और वो समानता है आध्यात्मिकता है. इसी चीज़ को लेकर प्रियंका ने Victoria’s Secret’s VS Voices podcast में खुलासा किया कि निक जोनस उन्हें कुछ भी बड़ा शुरू करने से पहले पूजा करने को कहते हैं. प्रियंका ने कहा – स्प्रिचुएलिटी को लेकर हम दोनों एक जैसी सोच रखते हैं. बेशक हम अलग अलग धर्मों के साथ पले बढ़े हैं. मैं भरोसा करती हूं कि धर्म उस डेस्टिनेशन तक पहुंचने का एक नक्शा है, जो कि भगवान है. इसलिए आपका चाहे जिस किसी पर भी विश्वास हो, हम सभी उसी दिशा में एक उच्च शक्ति की ओर जा रहे हैं. मैं घर में काफी सारी पूजा करती हूं जो कि प्रेयर सेरेमनी होती है.

आगे प्रियंका कहती हैं कि – निक आमतौर पर कुछ भी बड़ा शुरू करने से पहले मुझे पूजा करने को कहते हैं, क्योंकि ऐसे ही मैंने अपनी जिंदगी की शुभ चीजों की शुरूआत की है, धन्यवाद की प्रार्थना के साथ. हम दोनों के अलग अलग संस्कारों को हमने अपने परिवार के अंदर भी बनाने की कोशिश की है.

ये भी पढ़े : जानिये,बुधवार की रात हॉटसीट पर बैठी रश्मि ने जीती कितनी रकम और किस सवाल पर किया क्विट

प्रियंका के प्रोजेक्ट्स की बात करें तो वे स्पेन में सिटाडेल की शूटिंग कर रही हैं. प्रियंका के आने वाले प्रोजेक्ट्स की बात करें तो मैट्रिक्स, टैक्स्ट फॉर यू जैसी मूवीज शामिल हैं. बॉलीवुड में प्रियंका की अगली फिल्म जी ले जरा होगी. इस रोड ट्रिप फिल्म को फरहान अख्तर डायरेक्ट करेंगे. इसमें प्रियंका के साथ आलिया भट्ट और कटरीना कैफ नजर आएंगे.

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKTWITTER और INSTAGRAM पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.
Exit mobile version