Dhinchak Pooja अपने नए गाने की वजह से सुर्खियों में बनी हुई है। 10 जून को पूजा ढिंचैक में अपने यूट्यूब चैनल पर नया गाना रिलीज किया। इस गाने में ढिंचैक पूजा ने हॉलीवुड के मशहूर रैपर एमिनम की तरह ना सिर्फ कपड़े पहने हुए हैं बल्कि उनकी वीडियो के कई सीन भी कॉपी करने की कोशिश की है। 1 मिनट 4 सेकंड के इस वीडियो में पूजा ने एमिनम के गाने को ट्रांसलेट कर अपनी आवाज दी है और उसमें उन्हीं की तरह रैप देने की कोशिश की है। इसी वजह से पूजा को नए गाने के कारण ट्रोल किया जा रहा है।

एमिनम की तरह रैप करते हुए

इस गाने में पूजा का अंदाज़ देखने लायक है और यह गाना सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस गाने में पूजा ने कैजुअल लुक के साथ सिर पर कैप भी पहनी हुई है। साथ ही इस गाने में एमिनम की तरह रैप करते हुए नजर आई हैं। लुक्स कॉपी करने को लेकर पूजा ढिंचैक ट्रोलर्स का शिकार हुई है। पूजा ने अपने यूट्यूब चैनल पर कमेंट सेक्शन बंद किए हैं। ऐसे भी लोग ट्विटर पर इस गाने को लेकर प्रतिक्रिया भी देने लगे हैं।

सोशल मीडिया पर ट्रोल हुई पूजा

एक यूजर ने पूजा ढिंचक के गाने को लेकर ट्रोल करते हुए लिखा कि दुनिया में दुख और बुराइयां क्या कम थी जो अब यह गाना गा रही है। जैसा कि मेरे दोस्त ने कहा एमिनम तो जीते जी मर गया। दूसरे ट्रेलर ने लिखा कि क्या ढिंचैक पूजा लूज योरसेल्फ का हिंदी वर्जन लेकर आई हैं, मर्डर कर दो मेरा कोई। एक अन्य यूजर ने रोल करते हुए लिखा कि यह आखिर गाना गाती ही क्यों हैं जब इसको गाना ही नहीं आता।

यह भी पढ़े: तारीफों के साथ-साथ ट्रेलर्स का शिकार हुए Ankita Lokhande और Vicky Jain, इवेंट में ठीक की अपनी ड्रेस

बता दे कि ढिंचैक पूजा 2017 में अपने गाने ‘सेल्फी मैंने ले ली आज’ से काफी सुर्खियों में बनी हुई थी। और उनके इस गाने को मिलियन तक व्यूज़ मिले। इसके बाद पूजा ने अपने कई गाने रिलीज किए। अपने गानों की वजह से पूजा को ट्रोलर्स का शिकार होना पड़ता हैं। लेकिन वह कहती है कि मुझे इससे कोई फर्क नहीं पड़ता।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें।आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Share.

अंजलि शर्मा पिछले 2 साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हैं। अंजलि ने महर्षि दयानंद यूनिवर्सिटी से अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई की है। फिलहाल अंजलि DNP India Hindi वेबसाइट में कंटेंट राइटर के तौर पर काम कर रही हैं।

Exit mobile version