वरुण धवन इन दिनों पेरिस में अपनी अगली फिल्म ‘बवाल’ की शूटिंग कर रहे हैं। लेकिन इसके साथ-साथ अपनी अपकमिंग फिल्म ‘जुग जुग जियो’ के प्रमोशन में भी कोई कसर नहीं छोड़ी। अभी हाल ही में वरुण धवन और Janvi Kapoor का मुंबई एयरपोर्ट से एक वीडियो वायरल हुआ है। जिसमें दोनों एक साथ बॉन्डिंग शेयर करते हुए नजर आए हैं। वीडियो में देखा जा सकता है कि जान्हवी कपूर वाइट कलर के आउटफिट में और वरुण धवन पीच कलर की हुड़ी में नजर आए हैं।

सोशल मीडिया पर वायरल

इस वायरल वीडियो को इंस्टा बॉलीवुड नाम के इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया गया हैं। जिस पर कैप्शन में लिखा गया है- वरुण धवन और जान्हवी कपूर मुंबई एयरपोर्ट पर दिखे। वीडियो सामने आने के बाद सोशल मीडिया यूजर्स भी इन पर कमेंट करते हुए नजर आए हैं। एक यूजर ने कमेंट में लिखा है पहले तो लगा ये खाला कौन जा रही है, बाद में जान्हवी कपूर पर नजर पड़ी।

यह भी पढ़े: तारीफों के साथ-साथ ट्रेलर्स का शिकार हुए Ankita Lokhande और Vicky Jain, इवेंट में ठीक की अपनी ड्रेस

जान्हवी कपूर ने किया हुक स्टेप

इससे पहले सोशल मीडिया पर। जान्हवी कपूर का एक वीडियो जमकर वायरल हु। जिसमें उन्होंने वरुण धवन की फिल्म “जुग जुग जियो” का सॉन्ग ‘नाच पंजाबन’ का हुक स्टेप किया। यह वीडियो जान्हवी कपूर ने एक शॉपिंग मॉल में बनाया। और उस पर वरुण धवन को भी टैग किया था। अब दोनों को साथ में देखकर सोशल मीडिया यूजर्स इन की बॉन्डिंग की तारीफ कर रहे हैं।

बता दे कि वरुण धवन फिल्म की शूटिंग के साथ-साथ अपनी फिल्म ‘जुग जुग जियो’ के प्रमोशन में बिजी चल रहे हैं। यह फिल्म 24 जून को सिनेमाघरों में रिलीज के लिए पूरी तरह से तैयार है। दूसरी तरफ जान्हवी कपूर रितेश तिवारी के निर्देशन में बन रही फिल्म ‘बवाल’ की शूटिंग में भी व्यस्त चल रही है। और यह फिल्म अगले साल 7 अप्रैल को रिलीज की जाएगी।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें।आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Share.
Exit mobile version