Dhokha Round D Corner: आर माधवन फिल्म रॉकेट्री के बाद फिर एक बार सिनेमाघरों में धमाल मचाने के लिए तैयार है। दरअसल उनकी अपकमिंग फिल्म ‘धोखा राउंड डी कॉर्नर’ का टीजर रिलीज हो चुका है, जिसको दर्शक खूब पसंद कर रहे हैं। ट्रेलर में सस्पेंस और थ्रिलर जबरदस्त देखने को मिल रहा है। इस फिल्म में आर माधवन के अलावा दर्शन कुमार और अपारशक्ति खुराना अहम रोल में दिखाई दे रहे है। ट्रेलर की शुरुआत एक बिल्डिंग से शुरू होती है, जिसमें एक आतंकवादी छुपा होता हैं।

खुशाली कुमार सुनाती है एक कहानी

टीजर की शुरुआत में खुशाली कुमार कहती है, एक कहानी है, सुनोगे… एक बार सच और झूठ कहीं जा रहे थे…झूठ बोला और गर्मी है नहा लें… दोनों नहाने कुएं में आए और जैसे ही डूबकी लगाई तो झूठ सच के कपड़े लेकर भाग गया और तब से झूठ पूरी दुनिया में सच के कपड़े पहनकर घूम रहा है। आगे वो कहती है पूरी दुनिया मेरे हसबैंड की ही बात को सच मानते हैं और मैं सच की तरह उस कुएं में खड़ी हूं।

इसे भी पढ़ें- She Season 2 Web Series On Netflix: ‘आश्रम की पम्मी’ ने लगाई इंटिमेट सीन्स की झड़ी, बोल्ड अंदाज ने उड़ाए सबके होश

आर माधवन की पत्नी है बीमार

बता दें कि एक आतंकवादी आर माधवन के घर में जाकर छुप जाता है और बाहर नहीं निकलता है। उसके पास एक बंदूक होती है, जिसके कारण पुलिस बिल्डिंग के अंदर नहीं आती है। उनको डर होता है कि आतंकवादी माधवन की पत्नी को गोली मार देगा। इस फिल्म में दर्शन कुमार पुलिस के किरदार में दिखाई दे रहे हैं। वहीं एक्टर पुलिस के साथ-साथ दिख रहे है और बताते नजर आ रहे है कि घर में औरत मौजूद है वो एक डिल्यूशनल डिसऑर्डर की बिमारी जूझ रही हैं। बता दें कि इस फिल्म से प्रोड्यूसर भूषण कुमार की बहन खुशाली कुमार बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही है ये फिल्म सिनेमाघरों में 23 सितंबर को दस्तक देगी।

इसे भी पढ़ें– Mahindra: 7 सीटर एसयूवी महिंद्रा की तीन दमदार कार, सबसे चर्चित एसयूवी

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.
Exit mobile version