सपना चौधरी हरियाणा इंडस्ट्री कि वह चमकता हुआ सितारा है जिन्होंने इंडस्ट्री को एक नया मुकाम दिया है। आज हरियाणवी डांस और गाने के लिए लोग किसी को सबसे पहले याद करते हैं तो वह कोई और नहीं बल्कि सपना चौधरी हैं। ऐसा नहीं है कि हरियाणा इंडस्ट्री में रागिनी कार्यक्रम नहीं हुआ करता था, लेकिन सपना चौधरी ने अपने रागिनी कार्यक्रम से जो समा बांधा है वह अब तक हरियाणवी डांसर के लिए वरदान बन गया है। आज हर कोई सपना चौधरी जैसा बनना चाहता है।

यह सपना चौधरी के लिए उनके फैंस का प्यार है कि उनके सालों पुराने गानों को अभी ट्रेंडिंग पर देखा जा रहा है। अक्सर उनकी डांस के वीडियो यूट्यूब पर ट्रेंडिंग पाए जाते हैं इन्हीं में से इन दिनों उनका एक 4 साल पुराना डांस ट्रेंडिंग पर है। लोग आज भी इसलिए बार-बार देख रहे हैं। नतीजन इसके विरुद्ध 107 मिलियन पहुंच गए हैं।

सपना का जो डांस वीडियो वायरल हो रहा है, उसमे सपना ठेके आली गली में गाने पर वो हुस्न की बिजलियां गिराती नजर आ रहीं हैं। उनके इन्हीं बिजली गिरा द अदाओं को देखता मार मिटने को तैयार हैं।सपना ने इस गाने में जबरदस्त डांस किया है साथ ही उनकी अदाएं भी देखने लायक हैं। सपना के इस वीडियो को बार बार देखा जा रहा है।

बता दें कि सपना चौधरी के चाहने वाले सिर्फ हरियाणा के ही नहीं बल्कि विदेश में भी फैन हैं।सोशल मीडिया पर उनकी शान पलों में देखने लायक है।यही वजह है कि सपना चौधरी के डांस वीडियो सोशल मीडिया पर आते ही छा जाते हैं। इतना ही नहीं सपना की एक झलक के लोग दीवाने हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.
Exit mobile version