मशहूर हरियाणवी डांसर सपना चौधरी अपने देसी की लटको झटको की वजह से देश ही नहीं दुनिया भर में फेमस हो चुकी है। सपना चौधरी सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती है। आए दिन अपनी नई नई तस्वीरें और वीडियो अपने फैंस के लिए साझा करती रहती हैं। सपना चौधरी की शान फॉलोइंग का ही नतीजा है कि सोशल मीडिया पर उनके कई पुराने वीडियो वायरल होते रहते हैं। इन दिनों उनका एक पुराना डांस वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें वह एक मजनू की क्लास लगती हुई दिखाई दे रही हैं।

वैसे तो सपना का यह वीडियो काफी पुराना है लेकिन इन दिनों यूट्यूब पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो सॉन्ग में सपना इतनी लत लगने की बात कर रही हैं। सपना का ये वीडियो आज भी सोशल मीडिया पर वैसा ही छाया जैसे आज से कुछ सालों पहले आया था।

वीडियो को अब तक 50 मिलीयन व्यूज मिल चुका है और इसमें बढ़ोतरी अभी भी जारी है ।सपना चौधरी के फैंस कमेंट सेक्शन में जमकर उन पर प्यार लुटा रहे हैं। बता दें सपना के लत लग जागी गाने का खुमार आज भी लोगों पर वैसा ही छाया है। इस गाने को सोनू शर्मा और रुचिका जांगिड़ ने गाया है ।लिरिक्स है नानू चोटी वाला की है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.
Exit mobile version