बॉलीवुड ऐक्ट्रेस दिशा पटानी ने अपने हार्ट लेस और बोल्ड अंदाज से इंटरनेट का पारा बढ़ाया हुआ है। एक्ट्रेस का सोशल मीडिया अकाउंट देखा जाए तो उनकी पूरी प्रोफाइल बोल्डनेस से भरी हुई है। इंस्टाग्राम अकाउंट भी उनकी बिकनी और बीच फोटोज से भरा पड़ा है। फैंस को आए दिन दिशा अपने बोल्ड अंदाज से हैरान करती रहती हैं।

आज भी दिशा ने ऐसा ही कुछ किया। रविवार को उन्होंने अपने अब तक की सबसे बोल्ड तस्वीर शेयर की है। जिसे देखकर उनके फैंस के होश हो गए।सुपरहॉट और सुपरफिट दिशा पाटनी ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी इस लेटेस्ट तस्वीर शेयर की है। तसवीर में दिशा ब्रॉन्ज कलर की बिकिनी पहने हुए नजर आ रही हैं, जो कुछ ज्यादा ही रिवीलिंग है। फोटो में दिशा साइड पोज दे रही हैं और हाथों से अपने बालों को संभाल रही हैं। इसी के साथ उनके चेहरे पर सूरज की रोशनी पड़ रही हैं, जो उनकी खूबसूरती में चार चांद लगा रही है। तस्वीर को सनकिस्ड कह सकते हैं।तस्वीर में दिशा ऐसे पोज दे रही हैं जो उनकी टोंड बॉडी को और भी खूबसूरती से दर्शाया है।

बता दे की दिशा अक्सर अपनी बिकनी की तस्वीरें फैंस के लिए शेयर करती रहती हैं इसके अलावा वह अपनी डांस जिमिंग और जिमनास्टिक के वीडियो भी शेयर करती हैं, जिस पर उनके फैंस को प्यार लुटाते हैं। बता दें कि दिशा सोशल मीडिया पर काफी अच्छी फैन फॉलोइंग रखती हैं जो उनके पोस्ट अपलोड होते ही वायरल कर देते हैं सिर्फ इंस्टाग्राम पर ही दिशा को 50 मिलियन से ज्यादा लोग फॉलो करते हैं। अभी हाल ही में उनके 50 मिलियन पूरे हुए हैं। जिसकी तस्वीर उन्होंने खुद शेयर की थी।

वर्क फ्रंट की बात करें तो वह जल्द ही ‘एक विलेन 2’ में नजर आएंगी। इस फिल्म में उनके साथ अर्जुन कपूर, जॉन अब्राहम और तारा सूतारिया अहम किरदारों में दिखाई देंगे।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें।आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Share.
Exit mobile version