Disha Patani Hot Photo: बॉलीवुड की ‘बार्बी गर्ल’ कहे या ‘बिकनी गर्ल’ दिशा पटानी को आज किसी पहचान की जरुरत नहीं है। एक्ट्रेस बॉलीवुड इंडस्ट्री में उन खूबसूरत सितारों में शुमार हैं जिन्हें फैंस काफी पसंद करते हैं। फैशन और स्टाइल के मामले में एक्ट्रेस फैंस के लिए एक आइकन हैं। दिशा हमेशा अपने फैशनेबल आउटिंग से लोगों को दंग कर देती हैं। दिवा की सोशल मीडिया पर बड़ी फैन फॉलोइंग है। एक्ट्रेस अक्सर अपने पेट्स के साथ खूबसूरत फोटो शेयर करती हैं। दिशा एक बार फिर अपनी बिल्ली के साथ फोटो शेयर की है जिसे फैंस खूब पसंद कर रहे हैं।

एक्ट्रेस की अदाओं को देख फैंस हो रहे हैं घायल

दिशा ने अपनी पालतू बिल्ली ‘जैस्मिन’ के साथ एक फोटो शेयर की है। इस तस्वीर में एक्ट्रेस अपनी पेट को किस करती नजर आ रही हैं। दिशा ने पोस्ट शेयर करते हुए लिखा, ”जैस्मीन बहुत खुश नहीं लग रही हैं।” इस तस्वीर को फैंस खूब पसंद कर रहे हैं और जमकर कमेंट में प्यार लुटा रहे हैं। इस फोटो में एक्ट्रेस की खूबसूरती को देख फैंस फिदा हो रहे हैं। इस फोटो पर एक यूजर ने लिखा, “काश बिल्ली की जगह पर हम होते।” वहीं एक और यूजर ने लिखा, “बिल्ली सच में लकी है।”

ये भी पढ़ें: दिशा पटानी ने फिर एक बार तोड़ी बोल्डनेस की सारी हदें, टाइट ड्रेस पहन कैमरे में हुई कैद

पाइपलाइन में है कई प्रोजेक्ट्स

वर्कफ़्रंट की बात करें तो दिशा फिलहाल अपनी रोमांटिक-थ्रिलर ‘एक विलेन रिटर्न्स’ की सफलता को एन्जॉय कर रही हैं। इसके अलावा दिशा अगली बार सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​के साथ ‘योद्धा’ में नजर आएंगी। इस बीच, उनके और आदित्य रॉय कपूर की ‘मलंग’ के सीक्वल की भी घोषणा की गई है। एक्ट्रेस की पाइपलाइन में कई प्रोजेक्ट्स है जो उनके फैंस के लिए किसी खुशखबरी से कम नहीं है। इस बात में कोई दो राय नहीं है कि एक्ट्रेस की एक जबरदस्त फैन फॉलोविंग है। एक्ट्रेस फिलहाल स्टारडम को खूब एन्जॉय कर रही हैं।

इसे भी पढ़ें– Mahindra: 7 सीटर एसयूवी महिंद्रा की तीन दमदार कार, सबसे चर्चित एसयूवी

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.

अंजलि वाला पिछले 3 सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Exit mobile version