Haryanvi Hot Video: हरियाणा की फेमस डांसर रचना तिवारी अपने डांस से लाखों दिलों की धड़कनें बढ़ा देती हैं। रचना जब भी स्टेज पर लटके-झटके दिखाती हैं तो आप-पास भीड़ उमड़ जाती है। उनका डांस देखने के लिए लोग दूर-दूर से आते हैं। उनके डांस के सामने बड़ी-बड़ी डांसर का डांसिंग स्टाइल फीका पड़ जाता है। उन्होंने कम समय में काफी ज्यादा फैन फॉलोइंग बना ली हैं। यही वजह है कि सोशल मीडिया पर रचना के डांस का वीडियो पर छाए हुए रहता हैं। इसी बीच उनका एक डांस का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें वो गाने ‘नई बोतल पर धमाकेदार डांस करती दिखाई दे रही हैं।

रचना लटके-झटके देख लोग हुए मदहोश

रचना तिवारी वीडियो में गोल्डन कलर की सूट सलवार पहनकर डांस करती दिखाई दे रही हैं। वहीं उन्होंने अपने डांसिंग मूव से लाखों लोगों के दिलों को घायल कर रही है। रचना गाने में जबरदस्त कमर मटका रही हैं। उनके डांस देखकर लोग दीवाने हो गए है। रचना का ये वीडियो सोशल मीडिया तबाही मचा रहा है।

इसे भी पढ़ें– Bhojpuri Hot Video: पवन सिंह और मोनालिसा की बोल्ड केमिस्ट्री ने बढ़ाया इंटरनेट का तापमान, फैंस हुए क्रेजी

डांस मूव देख लोगों हुए मदहोश

रचना का डांस मूव लोगों का दिल जीत लेने वाला होता है। हमेशा की तरह इस बार भी उनके डांस देखने के लिए भीड़ इकट्ठा हो गई हैं। लोग उनका डांस खड़े होकर देख रहे है और पैसा लुटा रहे हैं। रचना के इस वीडियो को यूट्यूब चैनल सोने तक पंजाबी पर पोस्ट हुआ हैं। यूट्यूब पर इस गाने को काफी ज्यादा सर्च किया जा रहा है। अभी तक इस गानों को 1 लाख 36 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है और 550 लाइक आ चुके हैं।

इसे भी पढ़ें– Mahindra XUV700 VS Kia Selto Comparison: ‘महिंद्रा एक्सयूवी’ पर भारी पड़ी ‘किया सेल्टोस’! जानें डीटेल्स

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.
Exit mobile version