बॉलीवुड एक्ट्रेस दिशा पटानी इस वक्त बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत और फेमस अभिनेत्री में से एक हैं। वह अपने लुक और फोटोस को लेकर हमेशा चर्चा में बनी रहती हैं। अपनी खूबसूरती फैशन सेंस और फिटनेस को लेकर दिशा का लोगों के बीच खूब क्रेज देखने को मिलता है। दिशा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वह अक्सर अपने फैंस के साथ अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ को लेकर अपडेट देती रहती है।

दिशा अपनी खूबसूरती और हॉट लुक्स के लिए नेशनल क्रश भी कहीं जाती हैं। पूरा देश उनके खूबसूरती का दीवाना है। जो कोई भी फोटो शेयर करती हैं, vp देखते देखते वायरल हो जाता है। अब उनकी एक तस्वीर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है। लेटेस्ट तस्वीरों में दिशा फ्लोरल टू पीस में नजर आ रही हैं। और शीशे के सामने मिरर सेल्फी लेती नजर आ रही है। इस तस्वीर में दिशा की टोंड बॉडी साफ देखने को मिल रही है। दिशा तस्वीरों में काफी हॉट और ग्लैमरस नजर आ रही हैं।

दिशा की इन तस्वीरों पर मैं कुछ अच्छे कमेंट कर रहे हैं। जब भी देखो ऐसी तस्वीरें शेयर कर दी है उनके पास उन पर बहुत ज्यादा प्यार बरसाते हैं। आपको बता दें कि दिशा पटानी और टाइगर श्रॉफ पिछले कुछ समय से एक-दूसरे को डेट कर रही हैं हालांकि इसकी कोई भी ऑफिशल अनाउंसमेंट नहीं हुई है, लेकिन यह दोनों हमेशा एक साथ नजर आते हैं। वही वर्कफ्रंट की बात करें तो दिशा की आने वाली फिल्म में से एक विलन रिटर्न है। इस फिल्म में वह जॉन अब्राहम और अर्जुन कपूर के साथ नजर आएंगी। साथ ही वह सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ योद्धा में भी काम कर रही हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.
Exit mobile version