टीवी एक्ट्रेस दिव्या अग्रवाल बिग बॉस ओटीटी जीतने के बाद से और भी ज्यादा मशहूर हो गई है। उनके चाहने वाले उनकी एक झलक देखने के लिए बेकरार रहते हैं। आए दिन वह अपने फैंस को इंप्रेस करने का एक भी मौका नहीं छोड़ती है। दिव्या अग्रवाल हर रोज कोई ना कोई तस्वीर या फिर किसी प्रोजेक्ट से जुड़ा वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर करती हैं। लेकिन अब दिव्या अग्रवाल ने एक ऐसी तस्वीर शेयर की है जिसने इंटरनेट का पारा बढ़ा दिया है।

दिव्या अग्रवाल ने श्रग ओपन करके ऐसी तस्वीरें शेयर की है जिसमें उनका बोल्ड अंदाज लोग फैंस को काफी पसंद आ रहा है। कैमरे के सामने दिव्या का यह अवतार देखकर हर कोई हैरान है। तस्वीरों में दिव्या डेनिम शॉर्ट्स के साथ ब्लैक कलर की ब्रांडेड पहने हुई है इसके साथ ही एक्ट्रेस ने प्रिंटेड मल्टीकलर श्रग पहना है। इसमें दिव्या शिरडी के पास खड़े होकर पोज देती हुई नजर आ रही हैं।

दिव्या अग्रवाल ने ना केवल सीढ़ियों के पास खड़े होकर पोज दिए बल्कि वह अपने घर की बालकनी की रेलिंग के पास खड़ी होकर कातिलाना पोज देती हुई नजर आई। तस्वीरों को दिव्या अग्रवाल ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है तस्वीर शेयर कर एक्ट्रेस ने क्या एक्शन में लिखा मेरा यार मेरी नजरों से दूर हुआ।

बता दें कि दिव्या अग्रवाल जल्दी आसिम रियाज के साथ एक गाने में नजर आने वाली है। इस गाने के बोल हैं दूर हुआ। हाल ही में दिव्या ने गाने का पहला लुक सोशल मीडिया पर रिलीज किया था। इस पोस्टर में दिव्या असीम के साथ रोमांटिक पोज देती दिखीं

आपको यह भी बता दें कि दिव्या अग्रवाल बेहद वर्सेटाइल एक्टर हैं। वह हर किरदार में ढल जाती हैं। दिव्या अग्रवाल वरुण सूद को लंबे समय से डेट कर रही हैं। आए दिन दिव्या वरुण के साथ अपनी तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं दोनों की जोड़ी उनके फैंस को काफी पसंद आती है।

Share.
Exit mobile version