Divya Khosla Kumar Hot Photos: बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री और निर्माता निर्देशक दिव्या खोसला कुमार वह नाम है जिसे आज किसी पहचान की जरुरत नहीं है। बड़े बिजनेसमैन के खानदान की बहू और टी-सीरीज म्यूजिक कंपनी के मैनेजिंग डायरेक्टर भूषण कुमार की पत्नी हैं। एक्ट्रेस एक सिंपल जिंदगी जीती हैं और हर पल को एन्जॉय करती हैं। एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। हाल ही में 15 अगस्त यानी 75वें स्वतंत्रता दिवस के मौके पर एक्ट्रेस ने अपनी कुछ शानदार तस्वीरें शेयर की है। इन फोटोज को फैंस खूब पसंद कर रहे हैं और एक्ट्रेस की खूबसूरती की जमकर तारीफ कर रहे हैं।

एक्ट्रेस इस सिंपल लुक में ढा रही हैं कहर

इस बात में कोई दो राय नहीं है कि एक्ट्रेस हर लुक में कहर ढाती हैं। फिलहाल एक्ट्रेस इस लुक से तहलका मचा रही है। दिव्या अपनी खूबसूरती से लाखों दिलों पर राज करती हैं। वहीं स्वतंत्रता दिवस पर एक्ट्रेस सफ़ेद सलवार सूट में नजर आई। एक्ट्रेस ने ऑरेंज दुप्पटे से इस लुक को कम्पलीट किया है। एक्ट्रेस नो मेकअप लुक में कहर ढा रही हैं और उनका यह सिंपल लुक फैंस खूब पसंद कर रहे हैं। फैंस इस लुक की जमकर तारीफ कर रहे हैं।

ये भी पढ़ें: Haryanvi Hot Video: मुस्कान बेबी, कोमल चौधरी और कोमल रंगीली ने एक साथ स्टेज पर मटकाई कमर, डांस देख लोगों के छूटे पसीने

खूबसूरती को देख फैंस हो जाते हैं दीवाने

हाल ही में एक्ट्रेस को डिजाइनर मनीष मल्होत्रा ​​के घर के बाहर स्पॉट किया गया। इस दौरान उनका लुक देखने लायक था। उन्होंने सफेद कर्ल की मिनी ड्रेस पहनी हुई थी। इस डीप नेक शॉर्ट ड्रेस में वह बेहद खूबसूरत लग रही थीं। उन्होंने अपने लुक को व्हाइट स्नीकर्स शूज, ग्लॉसी मेकअप और पिंक कलर के स्लिंग बैग से पूरा किया। दिव्या खोसला कुमार सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। इंस्टाग्राम पर उनके 6.5 मिलियन फॉलोअर्स हैं। हाल ही में उनका एक गाना रिलीज हुआ था जिसे लोगों ने खूब पसंद किया था। दिव्या आए दिन अपनी ग्लैमरस फोटोज के जरिए सोशल मीडिया का पारा चढ़ाती रहती हैं। 34 साल की उम्र में दिव्या की खूबसूरती उनके फैंस को दीवाना बना देती है।

इसे भी पढ़ें– Mahindra XUV700 VS Kia Selto Comparison: ‘महिंद्रा एक्सयूवी’ पर भारी पड़ी ‘किया सेल्टोस’! जानें डीटेल्स

इस फिल्म से दिव्या ने बॉलीवुड में किया डेब्यू

उनकी स्टाइलिश तस्वीरें इंटरनेट पर खूब वायरल होती हैं। बता दें कि दिव्या खोसला कुमार ने 2005 में भूषण कुमार से शादी की थी। तब वह केवल 21 वर्ष की थीं। दोनों सप्तपदी को वैष्णोदेवी मंदिर में ले गए थे। 2011 में, दंपति एक बेटे के माता-पिता बने। दिव्या ने 2004 में फिल्म ‘अब तुम्हारे हवाले वतन साथियो’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया था।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.

अंजलि वाला पिछले 3 सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Exit mobile version