Divyanka Tripathi: छोटे पर्दे की मशहूर एक्ट्रेस दिव्यांका त्रिपाठी अपनी एक्टिंग के साथ-साथ अपनी हॉटनेस के कारण लाइमलाइट में बनी रहती हैं। वो अपनी खूबसूरती से लोगों के दिलों पर राज करती हैं। इन दिनों वो किसी भी प्रोजेक्ट में काम नहीं कर रही है, लेकिन अपनी पर्सनल लाइफ को खूब एंजॉय कर रही हैं। हाल ही में, दिव्यांका ने अपनी फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर की है, जिसमें वो बेहद खूबसूरत लग रही हैं। उनकी ये फोटोज सोशल मीडिया पर बेहद वायरल हो रही हैं।

दिव्यांका की सोशल मीडिया पर फोटोज हुई वायरल

दिव्यांका अपने चाहने वालों के लिए सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहती हैं। वो फैंस को अपने बारे में नए-नए अपडेट्स देती रहती हैं। फैंस उनकी लेटेस्ट लुक के लिए बेसर्बी से इंतज़ार करते हैं। फैंस उनकी एक झलक पाने के लिए बेताब रहते हैं। दिव्यांग ने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी हॉट फोटोज शेयर की है।


तस्वीरों में दिव्यांका दिख रही हैं बेहद हॉट

दिव्यांका तस्वीरों में बेहद हॉट दिख रही हैं। वो ब्लैक कलर की स्विमसूट पहन पूल में एंजॉय करते दिखाई दे रही हैं। उन्होंने अपने बाल पीछे बांध हुए हैं। एक्ट्रेस ने लुक को कंप्लीट करने के लिए लाइट मेकअप किया हुआ है। इनके चेहरे पर मुस्कान देखने को मिल रही हैं।

फैंस ने फोटोज पर दिए ऐसे रिएक्शन

दिव्यांका त्रिपाठी के इस फोटोज पर फैंस जमकर तारीफ कर रहे हैं। वहीं, फैंस के अलावा सेलेब्स भी तरीफों की बछौर करने में लगे हुए हैं। एक यूजर ने कमेंट सेक्शन में लिखा, आप बहुत खूबसूरत लग रही हो, दूसरे यूजर ने लिखा, आप बहुत क्यूट हो। वहीं कई यूजर्स ने इमोजी भेजकर तारीफ की। एक्ट्रेस के इस पोस्ट अभी तक लाखों लाइक और हजारों कमेंट आ चुके हैं। वहीं। टीवी इंडस्ट्री में खबरे है कि दिव्यांका सलमान खान के रियलिटी शो बिग बॉस 16 में नजर आ सकती हैं।

Share.
Exit mobile version