Diwali 2022: बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस ईशा गुप्ता अपनी बोल्ड अवतार के लिए जानी जाती हैं। ईशा गुप्ता पिछली बार बॉबी देओल की वेब सीरीज ‘आश्रम 3’ में नजर आईं थी। इस वेब सीरीज के लिए उनकी खूब सराहना की गई, वो इस वेब सीरिज में बहुत सारे बोल्ड सींस करती नजर आईं थी। एक्ट्रेस स्क्रींस के साथ-साथ रियल लाइफ में काफी ज्यादा बोल्ड रहती है। अक्सर एक्ट्रेस आए दिन अपनी बोल्ड अवतार वाली तस्वीरें और वीडियोज शेयर करती रहती है, जिसे फैंस खूब पसंद करते हैं। इसी बीच ईशा ने सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैंं, जिसमें वो ट्रेडिशनल अवतार में दिखाई दे रही हैं।

तस्वीरों में बेहद खूबसूरत दिखाई दे रही हैं ईशा

ईशा ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें शेयर की है, जिसमें एक्ट्रेस गुलाबी कलर की साड़ी पहने दिखाई दे रही हैं। उनके खुले हुए बाल लुक पर जच रहे है और एक्ट्रेस ने लुक को कंप्लीट करने के लिए लाइट मेकअप किया हुआ हैं। साथ ही, एक्ट्रेस ने डिजाइनर ज्वैलरी की कैरी की हुई हैं। वो बखूबी जानती हैं कि फैंस के बीच कैसे छाए हुए रहना हैं। उन्होंने सेम आउफिट में कई तस्वीरें शेयर की है और हर तस्वीरें में कहर लग रही हैं। उन्होंने इंस्टा कैप्शन में लिखा, ‘दीपावली’।

Also Read: Bigg Boss 16: Shalin ने नेशनल टीवी पर किया Tina को प्रपोज, क्या स्क्रिप्टेड है लव स्टोरी

चर्चा में रहती हैं ईशा

बता दें कि हिंदी सिनेमा की मशहूर एक्ट्रेस ईशा गुप्ता ‘आश्रम 3’ सीरीज की वजह से सुर्खियों में आईं। ‘आश्रम 3’ सीरीज में ईशा द्वारा निभाया गया सोनिया का रोल दर्शकों को खूब पसंद आया। इतना ही नहीं ईशा अपने सोशल मीडिया पोस्ट को लेकर भी चर्चा में रहती हैं। फिलहाल ईशा का फिटनेस वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। एक्ट्रेस के इस वीडियो को फैन्स भी खूब पसंद कर रहे हैं। ‘आश्रम 3’ से पहले ईशा ‘जन्नत 2’, ‘बादशाहों’, ‘राज 3’ और ‘कमांडो और रुस्तम’ जैसी फिल्मों में काम कर चुकी हैं। एक्ट्रेस फिलहाल सोशल मीडिया सेंसेशन हैं।

Also Read: Delhi MCD Election: ‘कूड़ा मुक्त’ वाले बयान को लेकर CM केजरीवाल ने अमित शाह पर किया पलटवार, कहीं यह बड़ी बात

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Share.
Exit mobile version