Diwali 2022: दिवाली के त्योहार को दो दिन बाकी है, लेकिन इसकी धूम अभी से देखने को मिल रही है। सभी लोग दिवाली की तैयारी में जुट गए हैं। ऐसे में सेलिब्रिटी इस त्योहार को मनाने में पीछे नहीं रहते हैं। सेलिब्रिटी हर बार की तरह इस बार भी दिवाली में खूब मस्ती और पार्टी करने वाले हैं। वहीं, इस बार की दिवाली उन कपल के लिए खास होने वाली है, जो शादी के बाद अपनी पहली दिवाली मनाएंगे। आइये जानते है कौन-कौन सेलिब्रिटी है, जिनकी ये शादी के बाद पहली दिवाली होगी।

रणबीर कपूर-आलिया भट्ट

बॉलीवुड के सबसे पॉपुलर कपल रणबीर कपूर और आलिया भट्ट इस साल शादी के बंधन में बंधे हैं। दोनों ने एक दूसरे को लंबे समय तक डेट करने के बाद शादी करना फैसला किया था। वहीं इन दिनों आलिया अपनी प्रेग्नेंसी को काफी ज्यादा एंजॉय कर रही हैं। ये दिवाली दोनों के लिए काफी ज्यादा खास होने वाली है, क्योंकि दोनों शादी के बाद पहली बार दिवाली एक साथ मनाएंगे।

कैटरीना कैफ-विक्की कौशल

कैटरीना कैफ और विक्की कौशल ने पिछले साल दिसंबर में शादी के बंधन में बंधे थे, जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थी। हाल ही में कैटरीना ने करवा चौथ सेलिब्रेट किया था। बता दें कि दोनों ने गुपचुप तरीके से शादी की थी। इस शादी में करीबी दोस्त और परिजन शामिल हुए थे। अब देखने होगा विक्की और कैटरीना कितनी धूमधाम से दिवाली मनाते हैं।

Also Read: Bigg Boss 16: Shalin ने नेशनल टीवी पर किया Tina को प्रपोज, क्या स्क्रिप्टेड है लव स्टोरी

मौनी रॉय-सूरज नांबियार

मौनी रॉय आज किसी भी पहचान की मोहताज नहीं है। उनकी एक्टिंग की खूब सराहना की जाती है। एक्ट्रेस अपनी एक्टिंग के साथ-साथ पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में रहती हैं। वहीं मौनी ने इस साल सूरज नांबियार के साथ शादी के बंधन में बंधी हैं। दोनों इस साल शादी के बाद पहली दिवाली सेलिब्रेट करेंगे। अब देखने होगा मौनी और सूरज दिवाली कितनी धूमधाम से मनाते हैं। 

Also Read: Delhi MCD Election: ‘कूड़ा मुक्त’ वाले बयान को लेकर CM केजरीवाल ने अमित शाह पर किया पलटवार, कहीं यह बड़ी बात

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Share.
Exit mobile version