Diwali 2022: दिवाली के त्यौहार में अब दो दिन बाकी है, लेकिन इसकी धूम अभी से देखने को मिल रही है। सभी लोग दिवाली की तैयारी में जुट गए हैं। ऐसे में सभी लोग इस दिवाली अपने लुक को खास बनाने में लगे हुए हैं। हालांकि लोगों में दिवाली के लुक को लेकर काफी कंफ्यूजन भी है।

इस दिवाली आप अपने लुक को खास और ग्लैमरस बना सकते हैं। इसके लिए आपको अपने कुछ फेवरेट सेलेब्स के लुक्स को फॉलो करना होगा। इससे आपका लुक काफी बेहतर और हटकर लगेगा। इसमें आप बहुत प्रीटी लगेंगी। तो आइए जानते हैं किस सेलिब्रिटी के लुक को करें फॉलो।

इस लुक को फॉलो कर अपने दिवाली को बनाएं खास

आप अपने दिवाली लुक के लिए ब्यूटी क्वीन आलिया भट्ट से इंस्पायर हो सकती हैं। आप भी सिल्क की खूबसूरत साड़ी साथ में बड़ा-सा झुमका कैरी कर सकती हैं। इससे आपका लुक काफी बेहतर लगेगा। ये अंदाज ऑफिस पार्टी के लिए भी बहुत शानदार है।

गरारा से बनाएं अपना अलग अंदाज

इस दिवाली आप अपने लुक को कैटरीना की खूबसूरती अंदाज से सजा सकती हैं। इस दिवाली आप एक बांधनी गरारा, डिजाइनर ब्लाउज और दुप्पटा से काफी बेहतरीन गेटअप तैयार कर सकती हैं। इसे कैरी कर आप दिवाली पार्टी में भी जा सकती हैं। इससे आप काफी प्यारी लगेंगी।

ये भी पढ़ें Natural Hair Growth: इस तेल के इस्तेमाल से घुटने तक लंबे बाल होना मुमकिन, ऐसे करें इस्तेमाल

ऑफ व्हाइट लहंगा से खूब जचता है लुक

ऑफ व्हाइट कलर का फैशन काफी अच्छा चल रहा है। अक्सर सिलेब्स इस कलर का आउटफिट कैरी करती हैं। आप भी इस दिवाली मौनी रॉय की तरह खूबसूरत लग सकती हैं। इसके लिए आप ऑफ व्हाइट कलर का लहंगा और ग्रीन नैकलेस कैरी करें। इससे आपका लुक काफी डिसेंट और प्यारा लगेगा।

ये भी पढ़ें Health Tips: भरी जवानी में हो रहे हैं बुढ़ापे का शिकार, तो ऐसे करें समाधान

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Share.

मेरा नाम श्रीया श्री है। मैं पत्रकारिता अंतिम वर्ष की छात्रा हूं। मुझे लिखना बेहद पसंद है। फिलहाल मैं डीएनपी न्यूज नेटवर्क में कंटेंट राइटर हूं। मुझे स्वास्थ्य से जुड़ी कई चीजों के बारे में पता है और इसलिए मैं हेल्थ पर आर्टिकल्स लिखती हूं। इसके अलावा मैं धर्म, लाइफस्टाइल, एस्ट्रोलॉजी और एजुकेशन के विषय में भी आर्टिकल लिखती हूं।

Exit mobile version