Diwali 2022: खूबसूरत अदाकारा अभिनेत्री मालविका राज जिन्हें सुपरहिट फिल्म ‘कभी खुशी कभी गम’ में पूजा की भूमिका निभाने वाली छोटी, प्यारी मासूम लड़की के रूप में जानी जाती है। आपको बता दें ‘स्क्वाड’ में अपने दमदार अभिनय से सभी का दिल जीतने के बाद, वह इंडस्ट्री में अपनी जगह बना रही हैं और ढेर सारी सुर्खियां बटोर रही हैं।

ध्वनि और प्रदूषण मुक्त दिवाली पर 100% विश्वाश

हमारी जब मालविका के साथ दिवाली (Diwali 2022) की प्लानिंग के बारे में बात हुए तो उन्होंने बताया कि “मैं दीवाली पर पटाखों का एक मजबूत आस्तिक और उपदेशक हूं। मैं ध्वनि और प्रदूषण मुक्त दिवाली पर 100% विश्वाश रखती हूं। घर पर मेरा छोटा कुत्ता भी है, जो डर जाता है। उसे इस तरह देखकर मेरा दिल दुखता है। हम कल्पना भी नहीं कर सकते कि हमारे आवारा कुत्तों पर कितना अत्याचार होगा। इस दिवाली की रात, हम एक ड्राइव पर जाकर आस-पास के सभी आवारा कुत्तों को खाना खिलाने की सोच काफी अच्छी है।”

Also Read: Bigg Boss 16: 12 साल पहले की Archana Gautam को देख लोगों ने पकड़ा अपना सिर, बोले- ‘पैसा सब कुछ बदल देता’

प्यार और खुशी फैलाने का अद्भुत अवसर

मालविका को जानवरों के प्रति काफी लगाव हैं, दिवाली सभी के लिए प्यार और खुशी फैलाने का अद्भुत अवसर है।,चाहे वह इंसान हो या निर्दोष प्राणी। आगे जब हमने पूछा कि उन्हें त्योहार के बारे में और क्या पसंद है, इस बात पर उन्होंने कहा कि “दीपावली रोशनी का त्योहार है और प्रकाश आशा का प्रतिनिधित्व करता है। मैं हमेशा अपने दोस्तों के घर पूजा में शामिल होती हूं। मिठाई खाना और परिवार के साथ ढेर सारी खुशियां और हंसी-मजाक करना ही मेरे लिए दिवाली है।” वह अपने प्रशंसकों को बधाई देते हुए कहती हैं, “सभी को दीपावली की शुभकामनाएं। मैं कामना करती हूं कि आप सभी को एक मधुर, सुरक्षित और ध्वनि मुक्त दिवाली मिले। सभी को ढेर सारा प्यार।”

Also Read: Congress: बीजेपी पर निशाना साधते हुए राहुल गांधी बोले -‘सरकारी नीतियों के कारण समस्याओं का सामना कर रहे लोग’

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Share.

अंजलि वाला पिछले 3 सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Exit mobile version