Diwali 2022: दिवाली का त्योहार बड़ी धूमधाम से मनाया गया है ऐसे में आम आदमी के साथ-साथ सेलिब्रिटी भी अपनी खुशी सोशल मीडिया पर जाहिर की। कई बॉलीवुड सितारों ने दिवाली पार्टी एंजॉय की तो कई अपने घर पर अपने परिवार के साथ दिवाली मनाई। ऐसे में कई सेलिब्रिटी का घर जगमगाया दिखा। जब सेलिब्रिटीज के घर की बात आ रही है तो शाहरुख खान घर मन्नत को कैसे भूल सकते हैं। उनका घर रोशनी से खूब जगमगाया दिख रहा है, जिसकी तस्वीरें और वीडियो लोग खूब शेयर कर रहे हैं और ट्विटर पर #Mannat ट्रेंड भी कर रहा है।

मन्नत चारों तरफ दिखा सजा

शाहरुख खान के घर मन्नत के इस को वीडियो ट्विटर अकाउंट Shah Rukh Khan Universe Fan Club पर शेयर किया गया है। वीडियो में देखा जा सकता है कि घर चारों तरफ से सजा हुआ हैं यूजर्स वीडियो के कमेंट सेक्शन में बंगले की खूब तारीफ कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, ‘बहुत खूबसूरत घर है’, दूसरे यूजर ने लिखा, ‘खूबसूरत है’। वहीं कई यूजर्स ने इमोजी भेजकर अपना रिएक्शन दिया हैं। वहीं दूसरे ओर करीना ने दिवाली की कुछ तस्वीर शेयर की है, जिसमें उनका घर सजा हुआ देखने को मिल रहा हैं।

ये भी पढ़ें: Call Centre On ULLU: प्यार, हवस और कोम्प्रोमाईज के साथ बोल्ड इंटिमेट सीन्स का पिटारा है यह Web Series

करीना ने दिवाली की तस्वीरें की शेयर 

करीना कपूर ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें शेयर की है, जिसमें एक्ट्रेस अपने पति सैफ अली खान के साथ नजर आ रही हैं। करीना तस्वीर में रेड सूट पहने दिखाई दे रही हैं। वहीं सैफ कुर्ता पजामा पहने नजर आ रहे हैं। उन्होंने इंस्टा कैप्शन में लिखा, ” हम हमारी तरफ से सभी को हैप्पी दिवाली”। ये फोटोज उन्होंने अपने घर के अंदर क्लिक कराई है, जिसमें उनका घर सजा हुआ दिख रहा है। वहीं दूसरे और तीसरे फोटो में उनके दोनों छोटे बेटे नजर आ रहे हैं। दोनों ब्लैक कुर्ता पहना हुए है। अभी तक इस पोस्ट पर 1 लाख 75 हजार से ज्यादा लाइक आ चुके हैं।  

ये भी पढ़ें: Royal Enfield 500: इस सुपर स्टाइलिश बुलेट मॉडिफिकेशन को देखकर बढ़ गई लोगों की धड़कन, बनाया शानदार

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.
Exit mobile version