Domestic Violence: टीवी एक्ट्रेस की लाइफ कितनी अच्छी दिखती है कई बार इतनी अच्छी होती नहीं है। टीवी की कई एक्ट्रेस ऐसी है जो घरेलू हिंसा का भी शिकार हो चुकी हैं। घरेलू हिंसा समाज की एक ऐसी सच्चाई है जिसमें गरीब से लेकर अमीर तक सभी महिलाएं शामिल हैं। टीवी एक्ट्रेसेज को भी पति की मार और अत्याचार का सामना करना पड़ा। घरेलू हिंसा की शिकार हुई कई एक्ट्रेसेस के बारे में बात करते हैं।

रश्मि देसाई

‘उतरन’ नाटक से फेमस हुई रश्मि देसाई का नाम आज ऊंचाइयों की बुलंदियों पर है। रश्मि देसाई की नंदिश संधू के साथ शादी हुई थी। लेकिन उनकी यह शादी असफल रही। साल 2012 में शादी करने के बाद इनकी यह शादी 2016 में आकर टूट गई। रश्मि देसाई का कहना है कि झगड़े ने उन्हें ज्यादा उदास कर दिया था उन्होंने पति पर फिजिकल एब्यूज का आरोप लगाया था।

श्वेता तिवारी

श्वेता तिवारी टीवी की सबसे पॉपुलर एक्ट्रेस में से एक है। साल 1998 में श्वेता तिवारी ने राजा चौधरी से शादी की थीं। लेकिन 2012 में उनका तलाक हो गया। शादी के बाद से ही दोनों के बीच काफी बातचीत और घरेलू हिंसा होती रहती थी। इसी के चलते श्वेता तिवारी ने राजा चौधरी से तलाक लिया और फिर 2013 में अभिनव से शादी की। इसके बाद 2019 में उन्होंने इसे तोड़ दिया। इस शादी में उन्हें कई कठिनाइयों का सामना करना पड़ा था।

दीपशिखा नागपाल

दीपशिखा नागपाल ने साल 2012 में केशव अरोड़ा के साथ शादी की थी। लेकिन 2016 में ही दोनों का तलाक हो गया। तलाक के बाद दीपशिखा ने बताया कि उनके पति ने उन्हें धोखा दिया था और यही उनके तलाक की वजह थी।

यह भी पढ़े : Bhojpuri Hot Video: अपने नए गाने में जबरदस्त बोल्ड सीन देते नजर आई हर्षिका पूनाचा, पवन सिंह का बदल गया मूड

दलजीत कौर

दलजीत कौर भी घरेलू हिंसा का शिकार हुई। ‘बिग बॉस 13’ में अपनी पहचान बनाने वाली दलजीत निडरता के लिए जानी जाती हैं। उन्होंने शालीन भशीन से 2009 में शादी रचाई थी लेकिन उनकी शादी 2015 में आकर टूट गई। एक्ट्रेस का कहना है कि शालीन भनोट के परिवार पर कई तरह की मांग का आरोप लगाया। इसी के साथ उन पर फिजिकल एब्यूज का भी आरोप लगाया गया।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Share.
Exit mobile version