Nora Fatehi New Song Out: मशहूर डांसर नोरा फतेही (Nora Fatehi) अपनी हॉट अवतार के साथ-साथ अपने डांस की वजह लाइमलाइट में बनी रहती हैं। नोरा ने इंडस्ट्री में ये मुकाम कड़ी मेहनत और अपनी अलग डांसिंग स्टाइल की वजह से हासिल की है। आज नोरा के फैंस दुनियाभर में मौजूद हैं। उनके फैंस उनकी एक झलक पाने के लिए बेताब रहते हैं। हाल ही में, नोरा एक गाना रिलीज हुआ हैं, इस गाने में अपने डांस से सभी को कायल बना दिया हैं। नोरा के इस गाने का नाम ‘डर्टी लिटिल सीक्रेट’ (Dirty little secret teaser) है।

नोरा के इस गाने ने सोशल मीडिया मचाई तबाही

नोरा का ये गाना सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। इस गाने को नोरा ने अपने यूट्यूब चैनल पर 8 जून को शेयर किया है। गाने में वो जबरदस्त डांस करती नजर आ रही हैं। गाने में नोरा कई आउटफिट में नजर आई, जिसमें वो बेहद हॉट दिख रही हैं। इस गाने को जैक नाइट और नोरा ने गाया है और कोरियोग्राफर रजीत डेव ने किया है।

फैंस खूब कर रहे हैं तारीफ

नोरा के इस गाने ने इंटरनेट पर धूम मचा दिया है। इस गाने को अभी तक यूट्यूब पर लाखों व्यूज और हजारों कमेंट आ चुके हैं। साथ ही, फैंस कमेंट बॉक्स में लगातार नोरा की तारीफ कर रहे हैं।

इसे भी पढ़ें– Nora Fatehi के साथ Shahid ने किया बेहद सेक्सी डांस , पत्नी मीरा के उड़े होश

नोरा का बॉलीवुड में करियर

नोरा फतेही कनाडा की रहने वाली हैं। उन्होंने बॉलीवुड में अपना कदम फिल्म ‘रोर: टाइगर्स ऑफ द सुंदरबंस’की थी। लेकिन इस फिल्म में नोरा को बहुत छोटा-सा रोल मिला था। जिसके बाद नोरा साउथ की दो फिल्मों में स्पेशल अपीयरेंस की तौर पर दिखीं थी। उन्होंने बॉलीवुड में कई आइटम सॉन्ग किया, जिसे दर्शकों ने खूब पसंद किया। नोरा इस वक्त एक रियलिटी डांस शो में बतौर जज नजर आ रही हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.
Exit mobile version