Drishyam 2: बॉलीवुड के सुपरस्टार अजय देवगन अपनी अपकमिंग फिल्म ‘दृश्यम 2’ को लेकर काफी ज्यादा सुर्खियों में हैं। इस फिल्म को लेकर फैंस के बीच काफी ज्यादा बज बना हुआ हैं। ये फिल्म 18 नवंबर को सिनेमाघरों पर दस्तक देगी। वहीं इस फिल्म से जुड़ी एक खबर जैसे सामने आई फिल्म के मेकर्स के होश उड़ गए। दरअसल गोल्डमाइंस यूट्यूब चैनल के मालिक मनीष शाह तेलगू में बनी इस फिल्म के हिंदी डब वर्जन को रिलीज करने की पूरी तैयारी में थे। उन्होंने इस का ऐलान सोशल मीडिया पर कर दिया था।

मेकर्स को चुकाने पड़े 3.5 करोड़

बता दें कि जैसे मेकर्स को इस बारे में पता चला तो उन्हों मनीष शाह से बातचीत की, जिसके बाद मनीष शान ने मेकर्स के सामने 3.5 करोड़ की डिमांड रख दी हैं। इसके बाद मेकर्स उन्हें पैसे देने के लिए राजी हो गए। दरअसल मनीष ने फिल्म के हिंद वर्जन डब के अधिकार तेलुगु फिल्म के निर्माता सुरेश डी बाबू से खरीद लिए थे।

ये भी पढ़ें: Prime Shots पर Mrs Teacher लेकर आ रही हैं बोल्डनेस की सुनामी, हॉट Web Series में आलिया नाज ने बरपाया है कहर

गोवा में लॉन्च हुआ था ट्रेलर

बता दें कि फिल्म का ट्रेलर 17 अक्टूबर को गोवा में रिलीज हुआ था, जिसके लिए मेकर्स ने बड़े इवेंट का आयोजन किया। इवेंट में फिल्म लवर्स और क्रिटिक्स भी शामिल हुए। वहीं फिल्म की कास्ट भी इवेंट में शामिल हुई। इस फिल्म के एक गाने की शूटिंग अजय देवगन और श्रिया ने गोवा में की थी, जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थी। इस फिल्म में अजय देवगन और श्रिया सरन के साथ तब्बू भी अहम भूमिका में नजर आएंगी। फिल्म में तब्बू एक पुलिस अफसर की भूमिका में नजर आएंगी। इस फिल्म का निर्देशन अभिषेक पाठक कर रहे हैं। फिल्म ‘दृश्यम 2’ 18 नवंबर को सिनेमाघरों में दस्तक देगी।

ये भी पढ़ें: Royal Enfield 500: इस सुपर स्टाइलिश बुलेट मॉडिफिकेशन को देखकर बढ़ गई लोगों की धड़कन, बनाया शानदार

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.
Exit mobile version