Tejasswi Prakash Photos: बिग बॉस 15 में नजर आने के बाद से टीवी की पॉपुलर एक्ट्रेस तेजस्वी प्रकाश इन दिनों काफी सुर्खियों में हैं। तेजस्वी की पॉपुलैरिटी लगातार बढ़ रही है। एक्ट्रेस हर दिन पैपराजी के कैमरे में स्पॉट होती हैं। लेकिन इस बार एक्ट्रेस ग्लैमरस अवतार से तहलका मचा रही हैं। वहीं दिवाली पर इन तस्वीरों में तेजस्वी बोल्ड पोज देकर फैंस के दिलों में कब्जा कर रही हैं। एक स्टाइल आइकन होने के अलावा तेजस्वी बॉयफ्रेंड करण कुंद्रा के साथ रिलेशनशिप को लेकर भी लाइमलाइट में होती है। खैर, इस बार एक्ट्रेस ट्रेडिशनल अवतार (Tejasswi Prakash Photos) में कहर ढा रही हैं। आइये जानते हैं क्या खास है इस लुक में जिसकी हो रही है तारीफ।

लहंगे में हसीन नजर आईं तेजस्वी

वायरल हो रही तस्वीरों में तेजस्वी दिवाली के लिए तैयार दिख रही हैं। इस दौरान तेजस्वी लाइट ऑरेंज जरीदार लहंगे में नजर आईं जिसमें उनका लुक काफी दिलकश है। एक्ट्रेस का यह अंदाज देख फैंस भी तारीफ करने से खुद को रोक नहीं पाए। एक्ट्रेस ने इस लुक को इयररिंग्स, नेकपीस और बैक हेयर स्टाइल से कम्पलीट किया है।इस बात में कोई दो राय नहीं है कि तेजस्वी इन तस्वीरों में बेहद खूबसूरत लग रही हैं। तेजस्वी मिनिमल मेकअप लुक में कहर ढा रही हैं। एक्ट्रेस के इस सिजलिंग लुक को फैंस खूब पसंद कर रहे हैं और कमेंट में जमकर तारीफ़ कर रहे हैं। फोटोज शेयर करते हुए तेजस्वी ने कैप्शन में लिखा, ”आप इस दिवाली नए सपनों को रोशन करें और चमकें और बढ़ें।”

ये भी पढ़ें: Prime Shots पर Mrs Teacher लेकर आ रही हैं बोल्डनेस की सुनामी, हॉट Web Series में आलिया नाज ने बरपाया है कहर

सोशल मीडिया पर चर्चा में रहती हैं तेजस्वी

इन तस्वीरों को देख तेजस्वी के चाहने वाले कमेंट्स में खूब प्यार लुटाते नजर आ रहे हैं। तेजस्वी के कातिलाना पोज को देख फैंस की नजरें थम गयी हैं और इसे खूब पसंद कर रहे हैं। इन फोटोज को देख फैंस खूब प्यार लुटा रहे हैं और जमकर पसंद कर रहे हैं। जी हां, यह पहली बार नहीं है जब एक्ट्रेस की तस्वीरों ने सुर्खियां बटोरी है और फैंस के बीच चर्चा में है। वहीं पर्सनल लाइफ की बात करें तो एक्ट्रेस करण कुंद्रा के साथ लगातार लाइमलाइट में है और दोनों की जोड़ी को फैंस खूब पसंद करते है। वर्क फ्रंट की बात करें तो तेजस्वी इन दिनों एकता कपूर के शो में नागिन का किरदार निभा रही हैं।

ये भी पढ़ें: Royal Enfield 500: इस सुपर स्टाइलिश बुलेट मॉडिफिकेशन को देखकर बढ़ गई लोगों की धड़कन, बनाया शानदार

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.

अंजलि वाला पिछले 3 सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Exit mobile version