बॉलीवुड अभिनेता अजय देवगन अपने आप को निर्देशक के रूप में साबित किया है। अजय देवगन खुद अपनी फिल्में निर्देशित करते हैं। अजय देवगन की आने वाली फिल्म Runway 34 में अजय देवगन ने अभिनय के साथ-साथ निर्माता और निर्देशक की भूमिका भी निभाई है। इससे पहले अजय देवगन ने अपने आप को निर्देशक के रूप में सही साबित किया है और एक बार फिर अपनी एक और फिल्म के साथ बतौर निर्देशक नजर आने वाले हैं।

रनवे 34 फिल्म सचाई की घटना पर आधारित है जिसमें अजय देवगन ने एक पायलट की भूमिका निभाई है। इस फिल्म में अजय देवगन के साथ रकुल प्रीत नजर आएंगी रकुल प्रीत अपने अभिनय के जलवे दिखाएंगी। इसी फिल्म के रिलीज के साथ अजय देवगन ने अपनी अगली फिल्म दृश्यम 2 को लेकर बड़ा खुलासा किया है। रिपोर्ट के अनुसार, दृश्यम 2 इस साल के अंत में रिलीज होगी। फिल्म की रिलीज डेट के साथ अजय देवगन ने बताया कि इस फिल्म की कहानी मूल फिल्म की तरह है लेकिन कुछ बदलाव किए गए हैं। 

Also Read : Bhojpuri Sexy Videos: Monalisa की अदाओं ने किया घायल, फैंस हो गए इन अदाओं के कायल

दृश्यम फिल्म एक मलयालम फिल्म है जिसका हिंदी रिमेक बनाया गया है। मलयालम में दृश्यम 2 (Drishyam 2) रिलीज़ हो चुकी है इसी वजह से अजय देवगन दृश्यम टू का हिंदी रिमेक बनाने की तैयारी में है। दृश्यम फिल्म 2015 में आई थी जिसे दर्शकों ने बेहद पसंद किया था। यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सुपर हिट हुई थी। दृश्यम टू मूवी अजय देवगन के साथ तब्बू होंगी। इस फिल्म की शूटिंग जल्द ही पूरी होने वाली है और इसकी रिलीज की तैयारी चल रही है। 

अजय देवगन से इंटरव्यू के दौरान पूछा गया कि क्या साउथ फिल्म बॉलीवुड फिल्म को टक्कर दे रही है। क्या साउथ फिल्में के आगे बॉलीवुड का स्तर घट रहा है। अजय देवगन ने इस सवाल का जवाब दिया अजय देवगन ने कहा कि यह सब सोशल मीडिया पर बनाई गई एक धारणा है जिसे लोग अपने अपने तरीके से सबके सामने पेश कर रहे हैं। इसके पहले हॉलीवुड फिल्मों को लेकर भी ऐसी बातें कही गई थी लेकिन ऐसा कुछ भी नहीं हुआ। “Runway 34” 29 अप्रैल को रिलीज होने वाली है। इसका ट्रेलर कुछ दिन पहले रिलीज किया गया है जिसने सोशल मीडिया पर धमाल मचा दिया है लोग इस फिल्म को देखने के लिए बेताब हो रहे हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.
Exit mobile version