Sumbul Touqeer: इमली सीरियल फेम सुम्बुल तौकीर इन दिनों बिग बॉस 16 में नजर आ रही हैं और वो अपने गेम से दर्शकों का ध्यान अपनी ओर खींचने में कामयाब हो पा रही है। हाल ही में उनकी वजह से घर में काफी हंगामा हुआ था, जिसके बाद ज्यादातर घरवाले उनके खिलाफ हो गए थे। वहीं बीते एपिसोड शुक्रवार का वार था, जिसमें सलमान खान ने सुम्बुल को आइना दिखाया और कई बतों पर डांट भी लगाई। बता दें कि सुम्बुल की घर में जैसे ही एंट्री की हुई थी उनकी चर्चा शुरु हो गई थी, क्योंकि वो स्टार प्लस के पॉपुलर शो ‘इमली’ में लीड रोल में नजर आ रही थी, लेकिन उन्हें शो छोड़ना पड़ा था। आइय़े जानते है आखिरकार क्यों सुम्बुल ने सीरियल छोड़ा।  

सुम्बुल तौकीर ने इमली सीरियल छोड़ने की बताई वजह

बता दें कि एक इंटरव्यू में सुम्बुल ने इमली सीरियल छोड़ने की वजह बताई। उन्होंने कहा कि “यह फैसला उनका बिलकुल नहीं था। इस फैसले को शो के मेकर्स ने लिया था। मैंने ये सोच नहीं था कि मैं इतनी जल्दी शो को अलविदा कह दूंगी। अगर मैं शो से बाहर नहीं निकलती तो मै कभी भी आगे नहीं बढ़ पाती”। गौरतलब है कि सुम्बुल की इमली सीरियल से काफी ज्यादा पॉपुलैरिटी बढ़ा थी, दर्शक उनके द्वारा निभाए किरदार को खूब पसंद किया करते थे।

Also Read: Bigg Boss 16: शालीन और सुम्बुल चले खिलाने प्यार का फूल, मान्या ने बताया SidNaz की फेक कॉपी 

सलमान खान ने सुम्बुल को लगाई फटकार

बता दें कि बीते एपिसोड में सलमान खान ने सुम्बुल तौकीर की जमकर फटकार लगाई है। गौरतलब है कि दो दिन पहले शालीन की वजह से टीना और सुम्बुल के बीच बहसबाजी देखने को मिली थी। टीना शालीन से बातचीत करना  चाहती थी, लेकिन सुम्बुल उन्हें बात करने देती थी और टीना वहां से गुस्सा से चली जाती है। वहीं सलमान बीते एपिसोड में इस बात को लेकर सुम्बुल को खूब डांटते है और कहते है तुम कौन होती है टीना शालीन से बात करें या ना करें।  

Also Read: Punjab: ‘कम बैलेंस की वजह से कट जाती है कॉल’, भगवंत मान के बयान को शिरोमणि अकाली दल ने बताया राजनीतिक ड्रामा

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Share.
Exit mobile version