गुरूवार को टेलीविज़न के सबसे मशहूर और चहेते सेलिब्रिटी सिद्धार्थ शुक्ला का हार्ट अटैक के चलते निधन हो गया। जिसके बाद बॉलीवुड सेलेब्रिटीज़ से लेकर सिद्धार्थ के फैंस, उनके नाते-रिश्तेदार,टीवी इंडस्ट्री में मौजूद उनके दोस्त हर कोई सदमे में है। सिद्धार्थ का यूँ अचानक से इस दुनिया से चले जाना किसी को रास नहीं आ रहा है। सभी ने सोशल मीडिया के जरिये अपना दुःख जाहिर किया। टीवी इंडस्ट्री के अधिकतर सेलिब्रिटी सिद्धार्थ शुक्ला को आखिरी विदाई देने के लिए उनके घर पहुंचे थे ,उनमे से एक गौहर खान भी थीं। गौहर ने भी बाकी सेलेब्रिटीज़ की तरह सिद्धार्थ के साथ अपनी फोटो शेयर कर उन्हें श्रद्धांजलि अर्पित की।

ये भी पढ़े : सलमान कटरीना संग फैंस ने ली सेल्फी, टाइगर 3 फिल्म की शूटिंग के दौरान तुर्की के पर्यटन मंत्री से की मुलाकात

गौहर खान (Gauahar Khan) ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) की कई तस्वीरें शेयर की थीं। इसके साथ ही गौहर कैप्शन में लिखती हैं- नटखट, मस्तीखोर बच्चा मुझे यकीन है तुम स्वर्ग में जाने के बाद भी ऐसे ही मुस्कुराते रहोगे, मैं तुम्हारे लिए प्रार्थना करूंगी सिड। लेकिन इसी के कुछ देर बाद गौहर ने वो गलती कर दी जो सिद्धार्थ के चाहने वाले को रास नहीं आ रही है। दरसल, कुछ समय बाद ही गौहर खान ने अपनी कुछ सोलो फोटोज शेयर किये जिसमें वे मुस्कुराती नजर आ रही थीं। बस यही बात फैंस को रास नहीं आई और अधिकतर लोग उन्हें अट्रोल पोज करते नजर आए।

लोगों का ऐसा मानना था कि अभी तो सिद्धार्थ शुक्ला का निधन हुआ है और उनका अंतिम संस्कार हो रहा है। इसके पहले की पोस्ट में गौहर खान ने सिद्धार्थ संग फोटो शेयर कर उन्हें श्रद्धांजलि भी दी हैं। फिर उसी के कुछ देर बाद ही अपनी मुस्कुराती हुई तस्वीरें शेयर करने की क्या जरूरत थी. उन्हें कुछ समय रुकना चाहिए था और इस टाइम ये फोटोज नहीं शेयर करनी चाहिए थीं।

एक शख्स ने लिखा- गौहर मैम, मैं आपका बहुत बड़ा फैन हूं. मैं हर समय आपका साथ देता हूं मगर इस बार मैं आपके साथ नहीं हूं। कम से कम आज के दिन तो आपको ये पोस्ट नहीं करनी चाहिए थी। एक दूसरे शख्स ने लिखा- सिड का निधन हुआ है, और आप मुस्कुरा रहीं, प्लीज! एक और शख्स ने लिखा- क्या ये सही समय है? जाहिरतौर पर फोटोज शेयर करने की गलत टाइमिंग की वजह से गौहर को ट्रोल होना पड़ा।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKTWITTER और INSTAGRAM पर भी फॉलो पर सकते हैं। 

Share.
Exit mobile version