Money Heist 5 सीरीज ने भारत में अपनी धूम मचा रखी है। इस सीरीज का क्रेज भारत में अच्छा ख़ासा देखने को मिल सकता है। अब ऐसे में सोशल मीडिया पर मुंबई पुलिस (Mumbai Police) का एक वीडियो सामने आया है, और ये वीडियो इस समय काफी सुर्खियां बटोर रहा है। लोग कमेंट कर इस वीडियो की जमकर तारीफ कर रहे हैं। मनी हीस्ट सीज़न 5 (Money Heist 5) के रिलीज़ के दिन, मुंबई पुलिस ने अपने बैंड खाकी स्टूडियो का एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें मनी हीस्ट के लोकप्रिय गाने बेला चाओ (Bella Ciao) पर मुंबई पुलिस के बैंड ने परफॉर्म किया। बेला चाओ (Bella Ciao) का इंस्ट्रूमेंट वर्जन लोगों को खूब भा रहा है। लोग मुंबई पुलिस के इस परफॉर्मेंस की खूब प्रशंसा कर रहे हैं। बता दें कि मुंबई पुलिस (Mumbai Police) के इस बैंड को खाकी स्टूडियो (Khaki Studio) के नाम से जाना जाता है।

https://twitter.com/MumbaiPolice/status/1433694374982946819?s=20

ये भी पढ़े : फोटोज शेयर करने की गलत टाइमिंग की वजह से गौहर खान को होना पड़ा ट्रोलिंग का शिकार।

बेला चाओ (Bella Ciao) एक इटेलियन फार्मर प्रोटेस्ट सॉन्ग है। मुंबई पुलिस ने अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल पर रिहर्सल के दौरान खाकी बैंड का बेला चाओ परफॉर्म करते हुए एक वीडियो शेयर किया। मुंबई पुलिस ने इसके साथ कैप्शन लिखा, “हमेशा कोशिश करते हैं कि ट्रेंड्स और कुछ नया मिस ना हो. नेटफ्लिक्स इंडिया ने भी मुंबई पुलिस की पोस्ट पर कमेंट किया।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKTWITTER और INSTAGRAM पर भी फॉलो पर सकते हैं। 

Share.
Exit mobile version