बॉलीवुड के सितारे हर त्योहार बड़ी धूमधाम से मनाते हैं चाहे वह ईद हो गया दिवाली। बॉलीवुड में हर त्योहार को बहुत ही धूमधाम से मनाया जाता है। आज ईद है और आज इस मौके पर बॉलीवुड सितारा अपने अपने तरीके से ईद मना रहा है। आज इस खास मौके पर बॉलीवुड के सभी सितारे कुछ खास अंदाज में ईद मना रहे हैं। कभी कोई त्यौहार धूमधाम से मनाते हैं तो कभी बिल्कुल सादगी से मनाते हैं। फैंस का सवाल है इस बार वो ईद कैसे सेलिब्रेट कर रहे हैं?

ईद के दिन बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान (Shahrukh Khan)अपने बंगले मन्नत के बाहर आकर अपने फैंस से रूबरू होते हैं शाहरुख खान अपने परिवार के साथ मनाना पसंद करते हैं और अपने खास फैंस से मिलने भी जाते हैं।

Also Read : Ranveer Singh और Mouni Roy ने की जमकर मस्ती, गर्मी के लिए मौनी जिम्मेदार

बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान (Salman Khan) चाहे ईद हो या दिवाली हर फेस्टिवल को बहुत धूमधाम से और खुशी से मनाते हैं। सलमान खान अपने स्टाइल के लिए जाने जाते हैं और उनके त्यौहार बनाने का स्टाइल भी काफी खास है। सलमान खान ईद के इस मौके पर अपने परिवार के साथ अपना पार्टी टाइम स्पेंड करते हैं और इस बार भी अपने परिवार के साथ ही मनाना पसंद की। 

बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान हमेशा अपनी फिल्मों को लेकर चर्चा में रहते हैं आमिर खान की आगामी फिल्म लाल सिंह चड्ढा को लेकर चर्चा में है और इसके प्रमोशन में काफी बिजी हैं। आमिर खान इस वक़्त राजस्थान के नवलगढ़ में है और वहीं से उन्होंने अपने फैंस को ईद की बधाइयां दी।

पटौदी खानदान के चिराग सैफ अली खान की ईद उनके परिवार के साथ होती है। सैफ अली खान अपनी पत्नी और अपने बच्चों के साथ सेलिब्रेट करते हैं इस बार सैफ अली खान करीना कपूर और अपने दोनों बच्चों के साथ सेलिब्रेट कर रहे हैं। सैफ अली खान भारत के पूर्व क्रिकेटर नवाब पटौदी के बेटे हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.
Exit mobile version