Emergency Teaser Out: बॉलीवुड एक्टर कंगना रनौत पंगा क्वीन के नाम के नाम जानी जाती है। कंगना देश-दुनिया में चल रहे हैं मुद्दों में खुलकर अपनी बात रखती हैं। ऐसे में कई बार वो बयानों से विवादों में घिर जाती हैं। वहीं, कंगना फिर एक बार चर्चा में है, लेकिन इस बार वो अपने बयान से नहीं, बल्कि अपनी अपकमिंग फिल्म के लिए चर्चा में हैं। उनकी फिल्म ‘इमरजेंसी’ का टीजर रिलीज हो गया हैं, जिसको उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। इस फिल्म के टाइटल से साफ हो गया है कि ये फिल्म भारत में लगे ‘इमरजेंसी’ के ईद-गिर्द घूमेगी, जिसमें कंगना पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी का रोल निभाती नजर आएंगी।

कंगना फिल्म ‘इमरजेंसी’ में बनी हैं इंदिरा गांधी

कंगना ने अपनी आपकिंग फिल्म ‘इमरजेंसी’ का फर्स्ट लुक और टीजर अपने इंस्टाग्राम हैंडल से शेयर की है। उन्होंने फर्स्ट लुक को टीजर के एक घंटे पहले शेयर की थी, जिसमें वो इंदिरा गांधी बनी हुई हैं और उनके सफेद बाल और चेहरे पर हल्की झुर्रियां नजर आ रही हैं। उन्होंने लुक शेयर करते हुए इंस्टा कैप्शन में लिखा, ‘पेश कर रहे हैं दुनिया के इतिहास में सबसे शक्तिशाली और विवादास्पद महिलाओं में से एक का चित्रण’।

कंगना ने अपने लुक से सभी को चौंकाया

कंगना फिल्म इमरजेंसी का फर्स्ट लुक शेयर करने के बाद फिल्म का टीजर शेयर की। 1 मिनट 21 सेकंड की टीजर में कंगना कहती नजर आ रही हैं कि अमेरिका के प्रेसिडेंट को कह देना कि मेरे में दफ्तर में सब मुझे मैडम नहीं सर करते हैं। इस वीडियो में कंगना का बोलने का स्टाइल बिल्कुल इंदिरा गांधी की जैसा हैं।

ये भी पढें: Bhojpuri Sexy Video: पवन सिंह ने निधि झा की गर्मी को ऐसे किया शांत, देख उड़ जाएंगे होश

इस तारीख को होगी फिल्म रिलीज

इस फिल्म को कंगना ने खुद निर्देशित किया हैं। जानकारी के मुताबिक यह फिल्म 25 जून 2023 में सिनेमाघरों में दस्तक देगी। बता दें कि बीते दिन कंगना ने फिल्म की रिलीज डेट का ऐलान किया था। वहीं कंगना की आखिरी फिल्म धाकड़ थी, जो बुरी तरह फ्लॉप हुई थी।

ये भी पढ़ें: Aadhar Card Update: UIDAI ने पेश किया फेस ऑथेंटिकेशन ऐप, जानिए कैसे करेगा काम, मिलेंगे ये फायदे

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं। 

Share.
Exit mobile version