Emraan Hashmi Son: इमरान हाशमी बॉलीवुड के एक जाने-माने एक्टर हैं। उनकी फिल्मों को दर्शक खूब पसंद करते हैं। उन्होंने बॉलीवुड में एक से बढ़कर एक फिल्म दी हैं और खुद को साबित किया है कि वो वर्सटाइल अभिनेता हैं। उनकी एक्टिंग के दुनिया भर में लोग दीवाने हैं। इमरान हाशमी के प्रोफेशनल लाइफ के बारे में सबको पता है लेकिन, पर्सनल लाइफ के बारे कुछ लोगों को ही जानकारी हैं। इमरान हाशमी पर्सनल लाइफ के बारे में ज्यादा सोशल मीडिया पर नहीं बताते हैं। इमरान हाशमी ने 2006 में अपनी पत्नी परवीन को काफी दिनों तक डेट करने के बाद शादी की। जिसे उन्हें एक बेटा हैं। हाल ही में, उन्होंने सोशल मीडिया पर अपनी बेटे की तस्वीरे शेयर की है, जो इस समय सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा वायरल हो रही हैं।

इमरान ने अपने बेटे की फोटो की शेयर

इमरान हाशमी ने अपने बेटे अयान की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की है, जो फैंस काफी ज्यादा लाइक कर रहे हैं। तस्वीर को देखने के बाद इमरान के फैंस उनके बेटे पर फिदा हो गए हैं। तस्वीरों में इमरान की बेटे के साथ जबरदस्त बॉन्डिंग देखने को मिल रही हैं। इमरान ने अपने बेटे के कंधों पर हाथ रखे हुए है उनका बेटा क्यूट स्माइल दे रहा है। तस्वीर वो टी- शर्ट और जीन्स पहने दिखाई दे रहे हैं और उनके बेटे ने भी टी-शर्ट पहनी हुई हैं। इमरान ने इंस्टा कैप्शन में लिखा, ‘पेरिस आफ्टर ग्लो’।

इसे भी पढ़ें- Monalisa Hot Photo: ब्लैक टॉप में मोनालिसा ने बढ़ा दी गर्मी , फैंस बोले बस करो

इमरान के बेटे की फैंस ने खूब की तारीफ

इमरान के बेटे के इस लुक की फैंस खूब तारीफ कर रहे हैं। फैंस कमेंट बॉक्स में लगातार तारीखों की बछौर कर रहे हैं।  एक यूजर ने कमेंट में लिखा, ‘आप बेटा बड़ा होकर एक्टर बनेगा’। दूसरे ने लिखा, ‘दुनिया का सबसे अच्छा बाप अपने बेटे के साथ’। तीसरे यूजर ने लिखा, आप बेटा कितना प्यारा हैं। साथ ही, इमरान के इस पोस्ट पर लाखों लाइक और हजारों कमेंट आ चुके हैं।  

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

   

Share.
Exit mobile version