तुर्की के इरतगुल गाजी ड्रामें की सफलता के बाद इस ड्रामे में काम करने वाले स्टार्स रातों-रात सुपर स्टार बन बये हैं। खास तौर पर इरतगुल गाजी का किरदार निभाने वाले एंगिन अल्टान ड्युजेटन। दुनियभर में मशहूर होने के बाद एंगिन अल्टान ने पाकिस्तान के ड्रामें में काम करने से मना कर दिया है। एंगिन अल्टान ने मियां काशिफ ज़मीर के साथ अपना 1 मिलियन डॉलर का सौदा रद्द कर दिया है। इतनी ही नहीं एंगिन अल्तान ने इस महीने में अपनी पाकिस्तान यात्रा को भी स्थगित कर दिया है।


इतरगुल गाजी के स्टार ने पाक के करोड़ों रूपये क्यों ठुकराये?
एंगिन अल्टान ने अपने इस फैसले के पीछे कोई बड़ी वजह तो नहीं बताई लेकिन उन्होंने कहा कि, मैं पाकिस्तान और तुर्की के बीच द्विपक्षीय संबंधों को बढ़ावा देना चाहता हूं। वहीं पाकिस्तानी मीडिया में चल रही खबरों की मानें तो एंगिन अल्टान ने पाकिस्तान में काम करने का वादा किया था। लेकिन वह अचानक से अपने वादे से मुकर गये। पाकिस्तान को एंगिन अल्टान के फैसले से बड़ा झटका लगा है। क्योंकि एंगिन अल्टान ने जिस तरह दुनिया में अपने ड्रामे के चलते नाम कमाया है। उससे पाकिस्तान का काफी उम्मीद थी। यही वजह है कि, पाकिस्तान ने एंगिन अल्टान को 1 मिलियन डॉलर का ऑफर दिया था। लेकिन एंगिन अल्टान ने पाक के इस ऑफर को ठुकरा दिया है।आपको बता दें, काशिफ ज़मीर ने एंगिन अल्टान को काम करने का ऑफर दिया था। एंगिन अल्टान के मना करने के बाद काशिफ ज़मीर ने कहा है कि, उन्होंने एंगिन अल्टान को काम करने के लिये आधे पैसे दे दिये थे। हालांकि अभी तक एंगिन अल्टान के पाकिस्तान में काम करने की पीछे की असल वजह सामने नहीं आ सकी है। पाकिस्तानी मीडिया में एंगिन अल्टान के इस रूख की चर्चा जोरों पर हैं। वहीं सोशल मीडिया पर भी पाकिस्तान को ट्रोल किया जा रहा है।

Share.

आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Exit mobile version