Esha Gupta Hot Photos: ईशा गुप्ता आज किसी भी परिचय की जरूरत नहीं है, उन्होंने फिल्म इंडस्ट्री में अपना नाम बनाने के लिए कड़ी मेहनत की है। वो अपनी एक्टिंग के साथ-साथ अपनी हॉट अवतार के लिए जानी जाती है। वो अक्सर सोशल मीडिया पर हॉट पोस्ट शेयर करती रहती है, जो फैंस को खूब भाती हैं। उनकी पोस्ट सोशल मीडिया पर अपलोड होते ही वायरल हो जाती है। इसी बीच उन्होंने सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें शेयर की है, जो तेजी से वायरल हो रही हैं।

तस्वीरों की खूब हो रही है चर्चा

ईशा सोशल मीडिया पर अपने फैंस के साथ जुड़े रहने के लिए रू-ब-रू होती रहती है। वो अपनी दिलकश अदाओं से फैंस का ध्यान अपनी ओर खींचती रहती है। एक्ट्रेस की पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ की झलक सोशल मीडिया पर देखने को मिल जाती हैं। फैंस उनकी एक झलक पाने के लिए बेताब और लेटेस्ट तस्वीरों के लिए बेसर्बी से इंतजार करते हैं।

तस्वीरों में बेहद हॉट दिख रही है ईशा

ईशा ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें शेयर की है, जिसमें वो बेहद हॉट दिख रही है। उन्होंने तस्वीरों में क्रीम कलर की हाई थाई स्लिट ड्रेस पहने दिखाई दे रही हैं। उन्होंने अपने बाल पीछे बांध रखे हैं और लुक को कंप्लीट करने के लिए लाइट मेकअप किया हुआ हैं। एक्ट्रेस सेम आउटफिट में एक से बढ़कर एक कातिलाना पोज दे रही है। हर तस्वीरों में वो कहर ढा रही हैं।

इसे भी पढ़ें- Sara Ali Khan Hot Video: सारा की फोटो लेते पैपराजी की अटकी चप्पल, एक्ट्रेस ने दे डाली ये फनी सलाह! देखें वीडियो

तस्वीरों में बेहद हॉट दिख रही है एक्ट्रेस

एक्ट्रेस की इन तस्वीरों पर फैंस तरह-तरह के रिएक्शन दे रहे है। एक यूजर ने लिखा, ‘गॉर्जियस’, दूसरे यूजर ने लिखा, ‘हॉट’। वहीं कई यूजर्स इमोजी भेजकर तारीफ कर रहे हैं। एक्ट्रेस की इन तस्वीरों पर अभी तक 2 लाख 30 हजार से ज्यादा लाइक आ चुके हैं।

इसे भी पढ़ें-Apple iphone: आईफोन 14 लॉन्च से पहले धांसू डिस्काउंट पर मिल रहे हैं एप्पल फोन के ये पॉपुलर मॉडल्स, जानें पूरी खबर  

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.
Exit mobile version