Esha Gupta Photos: बॉलीवुड की एक्ट्रेस ईशा गुप्ता आज किसी भी पहचान की मोहताज नहीं है। वो भले ही कुछ ही फिल्मों में नजर आई हो, लेकिन उन्होंने अपनी एक्टिंग का लोहा मनवाया है। वो कम फिल्म के बावजूद सोशल मीडिया पर चर्चा में रहती है। एक्ट्रेस आए दिन हॉट पोस्ट सोशल मीडिया पर शेयर करती है, जिसे फैंस खूब पसंद करते है। इसी बीच उन्होंने सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें शेयर की है, जिसे देखकर फैंस की निगाहें अटक गई हैं।

सोशल मीडिया लवर है ईशा

ईशा अपने फैंस के साथ जुड़े रहने के लिए सोशल मीडिया का काफी ज्यादा इस्तेमाल करती है। वो अपनी तस्वीरों से फैंस की दिल की धड़कनें तेज कर देती हैं। उनकी नई तस्वीरों के लिए फैंस आंखें बिछाए रहते हैं और एक झलक पाने के दीवाने रहते हैं। एक्ट्रेस की पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ की झलक सोशल मीडिया पर देखने को मिल जाती हैं।

तस्वीरों में बेहद हॉट दिख रही है ईशा

ईशा ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें शेयर की है। इन तस्वीरों में लहंगा पहने दिखाई दे रही है। उन्होंने अपने बाल ओपन छोड़ रखे हैं और लुक को कंप्लीट करने के लिए लाइट मेकअप किया हुआ हैं। साथ ही, एक्ट्रेस डिजाइनर नेकलेस पेयर किया हुआ हैं। उन्होंने सेम आउटफिट में कई तस्वीरें शेयर की है और हर तस्वीर में कहर ढा रही हैं। उनकी इन तस्वीरों से नजरें हटाना मुश्किल हो रहा हैं। उन्होंने इंस्टा कैप्शन में लिखा, कुछ पुराना, कुछ नया, कुछ उधार, कुछ ब्लू।

इसे भी पढ़ें- Sara Ali Khan Hot Video: सारा की फोटो लेते पैपराजी की अटकी चप्पल, एक्ट्रेस ने दे डाली ये फनी सलाह! देखें वीडियो

ईशा के वर्क फ्रंट

ईशा के वर्क फ्रंट की बात करें तो वो हाल ही में बॉबी देओल की वेब सीरीज आश्रम 3 में नजर आई थी। इस वेब सीरीज के लिए उनकी खूब तारीफ हुई थी। वहीं वो जल्द फिल्म ‘देसी मैजिक’ में दिखाई देने वाली हैं।

इसे भी पढ़ें-Apple iphone: आईफोन 14 लॉन्च से पहले धांसू डिस्काउंट पर मिल रहे हैं एप्पल फोन के ये पॉपुलर मॉडल्स, जानें पूरी खबर  

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।


Share.
Exit mobile version