बॉलीवुड की एक्ट्रेस एवलिन शर्मा किसी ना किसी वजह सुर्खियों में रहती हैं वह अपने परिवार के साथ वक्त बिताना पसंद करती हैं। अभी उन्होंने सोशल मीडिया पर एक ऐसी फोटो शेयर की है जो जमकर वायरल भी हो रही है। एवलिन ने शादी के बाद फिल्मी दुनिया से दूरी बना ली। एवलिन की शादी तुषान भिंडी के साथ हुई थी तभी से वह ज्यादातर वक्त परिवार के साथ बिता रही हैं।

एवलिन शर्मा ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर जो फोटो पोस्ट की है उसमें वह अपनी बेटी को ब्रेस्टफीडिंग कराती हुई नजर आ रही हैं। वह अपनी नन्ही बच्ची को दूध पिलाते हुए एक सुंदर सी स्माइल कर रही है उनकी इस तस्वीर को सोशल मीडिया पर पसंद किया जा रहा है और फैंस ने इस फोटो पर खूब प्यार भी बरसाया है।

एवलिन की इस फोटो पर सोशल मीडिया यूजर्स ने लिखा है कि दुनिया की सबसे सुरक्षित जगह है। बेबी कितना क्यूट है। मां और बेटी बहुत प्यारे लग रहे हैं। हमेशा ऐसे ही प्यार करें। यह दुनिया का सबसे खूबसूरत एहसास होता है जब एक मां अपने बच्चे को दूध पिलाती है। इस तरह यूजेस एवलिन की जमकर तारीफ कर रहे हैं।

यह भी पढ़े :- निया शर्मा का हॉट फोटोशूट, बटन खोल के दिए पोज

नवंबर 2021 में बीते साल एवलिन ने एक बेटी को जन्म दिया था। एवलिन और तुषार ने मिलकर अपनी बेटी का नाम Ava रखा। एवलिन के वर्कफ्रोंट की बात करें तो उन्होंने कई फिल्मों में काम किया है जैसे हिंदी मीडियम, मैं तेरा हीरो, दीवानगी, यारियां, जैक एंड जिल, किस्सेबाज और ‘साहो’आदि।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें।आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Share.

अंजलि शर्मा पिछले 2 साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हैं। अंजलि ने महर्षि दयानंद यूनिवर्सिटी से अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई की है। फिलहाल अंजलि DNP India Hindi वेबसाइट में कंटेंट राइटर के तौर पर काम कर रही हैं।

Exit mobile version