फिल्म इंडस्ट्री के जाने-माने एक्टर और राजनेता शत्रुघ्न सिन्हा हमेशा ही सुर्खियों में बने होते हैं और खुलकर अपनी बात करना पसंद करते हैं। इसी बीच शत्रुघ्न सिन्हा ने शाहरुख खान से नाराज होने की वजह जाहिर की है। पिछले साल ड्रग्स केस के मामले में शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को हिरासत में लिया गया था और वह काफी दिन तक जेल में भी बंद रहे थे। शाहरुख खान और आर्यन खान का पूरी इंडस्ट्री को सपोर्ट मिला। इसमें शत्रुघ्न सिन्हा भी शामिल थे। लेकिन शत्रुघ्न सिन्हा ने कहा कि आर्यन खान को सपोर्ट करने के बाद शाहरुख खान ने उन्हें एक बार भी शुक्रिया नहीं कहा।

सही के साथ खड़ा रहा

शत्रुघ्न सिन्हा ने कहा कि मैं हमेशा सही के साथ खड़ा रहा हूं मैंने मुंबई से अपनी आवाज बुलंद कर आर्यन खान के लिए बोला था। पूरा सपोर्ट करने के बाद भी शाहरुख खान ने मुझे शुक्रिया नहीं कहा और ना ही कोई थैंक्यू कार्ड भेजा। शत्रुघ्न सिन्हा ने कहा कि सपोर्ट करने के बाद मुझे लगा था कि शाहरुख खान मेरा शुक्रिया अदा करेंगे। लेकिन ऐसा कुछ भी नहीं हुआ।

शाहरुख खान को सपोर्ट भी किया

इंटरव्यू के दौरान शत्रुघ्न सिन्हा ने बताया कि जिस तरह से आर्यन खान के साथ व्यवहार हुआ, चारों ओर नेगेटिव बातें बनी। हम सभी को बहुत दुख हुआ है और सभी ने खुलकर आर्यन खान और शाहरुख खान को सपोर्ट भी किया है। लेकिन अब आर्यन खान इन सब से निकल चुके हैं जो हम सभी के लिए एक खुशी की बात है। शत्रुघ्न सिन्हा ने आगे कहा कि मुझे शाहरुख खान का दर्द महसूस हुआ है अगर आर्यन गिल्टी भी साबित हुए तो उन्हें रिहैब सेंटर भेजते, उनकी काउंसलिंग करते, लेकिन उन्हें लॉक कर दिया गया।

यह भी पढ़े- Munawar Faruqui Barsaat Song: Halki Si Barsaat में खुलेआम गर्लफ्रेंड संग रोमांस करते दिखे Munawar Faruqui

मामले में नहीं मिले कोई सबूत

बता दें कि पिछले साल एनसीबी ने आर्यन खान और उनके साथ पांच अन्य लोगों के खिलाफ चार्जशीट दाखिल की थी। लेकिन इस ड्रग्स केस के मामले में कोई सबूत हासिल नहीं हुआ। अब कहा जा रहा है कि आर्यन खान के केस को जिस ऑफिसर ने हैंडल किया था उनके खिलाफ जांच कमेटी बैठेगी। आर्यन खान के केस को एनसीबी ऑफिसर समीर वानखेडे ने हैंडल किया था।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Share.
Exit mobile version