बॉलीवुड में हर त्यौहार को धूमधाम से मनाने का चलन है इंडस्ट्री के कई बड़े परिवार इन त्यौहारों को बड़े उत्साह से मनाते हैं और इन्हीं परिवारों में सलमान खान का परिवार भी शामिल है। सलमान खान के परिवार में ईद का जश्न हमेशा से ही बहुत बड़े पैमाने पर मनाया जाता है। इस साल भी सलमान की बहन अर्पिता खान ने ईद पार्टी की।जिसमें बॉलीवुड के बड़े बड़े सितारे ने शिरकत की, अब इस अर्पिता खान के ईद पार्टी की चर्चा तो जोरों पर है ही लेकिन इससे ज्यादा कोई लाइमलाइट में आया तो वो हैं सलमान में एक्स जीजा और एक्टर पुलकित सम्राट।

दरअसल सभी सितारों के जैसे ही पुलकित सम्राट और उनकी गर्लफ्रेंड एक्ट्रेस कीर्ति खरबंदा को भी ईद पार्टी में इनवाइट किया गया था, अब आफ्टर पार्टी ये दोनो ही चेहरे चर्चा में बने हुए हैं। सबसे ज्यादा बातें पुलकित सम्राट के बारे में ही की जा रही है। पुलकित सम्राट को बेस्ट बॉयफ्रेंड का तमगा दिया जाने लगा। दरअसल पार्टी में पुलकित को कृति खरबंदा की साड़ी के साथ उनकी मदद करते हुए देखा गया। वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि कीर्ति की शादी अरेंजमेंट बिगड़ जाती है जिसके बाद पुलकित नीचे झुकते हैं और उनकी साड़ी को ठीक करते हैं। फिर दोनों मीडिया के सामने पोज देते हैं। अब ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

पुलकित सम्राट और कृति खरबंदा बॉलीवुड में एक ऐसे कपल हैं जो हमेशा अपनी बात रखते हैं।वे हमेशा अपने रिश्ते को लेकर मुखर रहे हैं। अब इस बीच पुलकित को अपनी लेडीलव की साड़ी से मदद करते देखा गया। दोनो कपल एक दूसरे के साथ काफी खुश नजर आए। वहीं कीर्ति हमेशा के तरह अपने ग्रेस और खूबसूरती से सभी को मात देती नजर आईं

बता दें की ईद पार्टी में बॉलीवुड के बड़े-बड़े सितारों ने शिरकत की थी। इस ईद पार्टी में रणवीर सिंह, दीपिका पादुकोण, करिश्मा कपूर, करण जौहर, कंगना रणौत, डेविड धवन सहित इंडस्ट्री के कई सितारे शामिल हुए।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.
Exit mobile version