बॉलीवुड एक्ट्रेस नोरा फतेही बेशुमार खूबसूरती की मालकिन है। उन्होंने अपने एक्टिंग अपने ग्रेस, खूबसूरती और स्टाइलिश अंदाज से दुनिया भर के लोगों को अपना दीवाना बनाया है। नोरा फतेही ने अपने बेहतरीन डांस के जरिए इंडस्ट्री में अपनी अलग पहचान हासिल की है। उनकी एक-एक मूव्स पर लोग मर मिटने को तैयार रहते हैं। वह भी अपने फ्रेंड से जुड़े रहने के लिए अपने तरह-तरह की फोटोस और वीडियो सोशल मीडिया पर अपलोड करती हैं।

कभी ट्रेडिशनल लुक में तो कभी वेस्टर्न कपड़ों में नोरा हर बार अपने चाहने वालों को मदहोश कर ही देती हैं। अब एक्ट्रेस फिर से अपने लेटेस्ट पोस्ट के कारण चर्चा में बनी हुई हैं। नोरा ने कुछ दिन पहले अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपनी तस्वीरें शेयर की है। जिन्हें देख लोग आहें भर रहे हैं।

लेटेस्ट फोटोशूट में नोरा ऑफ वाइट कलर की डीप नेक फेदर ड्रेस पहने देखी जा सकती हैं। लुक को कंप्लीट करने के लिए उन्होंने लाइट मेकअप किया है और बालों को खुला छोड़ा है। अगर आप इस तस्वीर को एक बार देख लेंगे तो आपकी तस्वीरों से नजरें नहीं हटेगी। फोटोस में नोरा परफेक्ट फिगर फ्लॉन्ट करती दिखाई दे रही है।

अलग-अलग पोज देते हुए नोरा ने चार फोटोज पोस्ट की हैं, जिन पर से लोगों के नजरें हटाना मुश्किल हो गया है।अब उनका ये पोस्ट इंटरनेट पर आग की तरह फैल गया है। इस लुक में नोरा काफी हॉट दिख रही हैं। नोरा के चाहने वाले कमेंट सेक्शन में उनपर जमकर प्यार लुटा रहे हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.
Exit mobile version