कोरोना वायरस की वजह से पूरी दुनिया परेशान है। कई बडे एक्टर भी इसकी चपेट में आ गए हैं। हाल ही में सबके चाहते एक्शन एक्टर ड्वेन जॉनसन यानि रॉक ने एक वीडियो के जरिए खुलासा किया है कि उनके पूरे परिवार को कोरोना हो गया था। लेकिन अब वो और उनका परिवार पूरी तरह ठीक है। उनकी पत्नी और उनकी दोनों बेटियों को कोरोना हो गया था। हालांकि अब वो सब पूरी तरह ठीक हो गए हैं।

बता दें कि ड्वेन ने इस बात की जानकारी एक वीडियो के जरिए दी। उन्होंने कहा कि ये संक्रमण बिल्कुल ऐसा नहीं है कि हड्डी टूट गई या चोट लग गई। मेरी पहली जिम्मेदारी मेरी पत्नी और मेरे बच्चे हैं और ये हम सबकी जिम्मेदारी है कि हम अपने परिवार और बच्चों को ख्याल रखें। मैं ये नहीं चाहता था कि मेरे परिवार को कोरोना हो अगर होना ही था तो सिर्फ मुझे होना चाहिए था मेरे परिवार को नहीं। रॉक का कहना है कि मैं बहुत खुश हूं कि मेरा परिवार अब ठीक है। न जाने मेरे ऐसे कितने दोस्त हैं जिनके परिवार वाले और वो इस वायरस से मर गए हैं ये बहुत ही खतरनाक और माफ न करने वाला है। उन्होंने बताया कि हम पूरा परिवार आइसोलेशन में चला गया था। कुछ दिन पहले मेरे बच्चों के गले में खराश हो गई थी।

उन्होंने कहा कि उनको ये वायरस दोस्तों के संपर्क में आने से हुआ था। मेरे सभी दोस्त भरोसे वाले थे। उनको भी ये पता नहीं था कि उनको ये वायरस कहा से हुआ है। साथ ही ड्वेन ने कहा कि आपके करीबियों के अनुशासित है। वो मार्च महीने से ही लॉकडाउन का पालन कर रहे हैं। हमने खुद को क्वारटीन किया और संक्रमण के सामने आने के बाद मैंने काम बंद कर दिया और आईसोलेशन में चले गए। ड्वेन करीब 11 मिनट का वीडियो शेयर किया जिसमें उन्होंने सिर्फ यही बताया कि उनको कैसे संक्रमण हुआ और वो कैसे इससे बाहर आए।

Share.

आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Exit mobile version