ब्लॉकबस्टर मूवी आरआरआर की सुर्खियां बटोर रहे साउथ के फेमस एक्टर जूनियर एनटीआर ने हनुमान दीक्षा ली हैं। आरआरआर ने रिलीज के बाद सिनेमाघरों में हलचल मचा दी है। इस फिल्म के रिलीज के 24 दिन बाद भी यह अच्छी कमाई कर रही हैं। रामचरण और जूनियर एनटीआर के लीड रोल वाली इस फिल्म ने अब तक 1000 करोड़ के क्लब में पहले ही अपनी जगह बना ली थी। साथ ही फिल्म के हिंदी वर्जन को भी दर्शकों का अच्छा रिस्पांस मिला हैं।

मंदिर में दीक्षा ली

फिल्म की रिलीज के बाद एक्टर राम चरण ने सबरीमाला मंदिर में दीक्षा ली थी। अब खबर हैं कि फिल्म की जबरदस्त सफलता को देखते हुए जूनियर एनटीआर ने भी हनुमान दीक्षा ले ली हैं। जूनियर एनटीआर ने करीब 21 दिनों तक नंगे पैर रहने और सात्विक भोजन खाने का प्रण लिया हैं। जानकारी के मुताबिक बताया जा रहा है कि जूनियर एनटीआर को एक मंदिर में पूजा करते और दीक्षा लेते हुए देखा गया था।

हनुमान जयंती पर पूजा करने के लिए गए

रिपोर्ट्स की माने तो जूनियर एनटीआर हनुमान जयंती पर पूजा करने के लिए गए थे। इसी दौरान उन्होंने भगवा कपड़े पहन कर मंदिर में पूजा की। उनके भगवा कपड़ों को देखकर कहा जा रहा है कि वह धार्मिक रूप से पूरी तरह दीक्षा का पालन कर रहे हैं। मिली जानकारी के मुताबिक एक्टर जूनियर करीब 21 दिन तक नंगे पैर रहेंगे और सात्विक भोजन करेंगे। जूनियर एनटीआर की एक फोटो भी सामने आई है जो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो गई हैं।

यह भी पढ़े:- COVID-19: दिल्ली में टूटा कोरोना का कहर, एक दिन में आए दिल दहला देने वाले मामले

भगवा रंग का कुर्ता पजामा पहना

वायरल फोटो में उन्होंने भगवा रंग का कुर्ता पजामा पहना हुआ हैं। इसके अलावा गले में माला और माथे पर तिलक तिलक लगाया हुआ हैं। इस तरह 21 दिन तक जूनियर एनटीआर प्रण ले चुके हैं। जूनियर एनटीआर से पहले मेगास्टार राम चरण ने अय्यप्पा दीक्षा ली थी। राम चरण पूरे 45 दिनों के नियम का पालन कर रहे हैं। बता दे कि जूनियर एनटीआर इन दिनों फिल्म की सफलता को काफी एंजॉय कर रहे हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें।आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Share.
Exit mobile version