मशहूर टीवी कलाकार अर्जुन बिजलानी कोरोना वायरस की चपेट में आ गए हैं। इसकी जानकारी उन्होंने को सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए फैंस को दी है। अर्जुन बिजलानी ने इंस्टाग्राम पर खुद को कोविड-19 पॉजिटिव पाए जाने के बारे में बताया।

अर्जुन ने एक वीडियो पोस्ट किया। जिसमें वह कैमरे की ओर घूमते नजर आए। इस वीडियो में उन्होंने कैप्शन में लिखा कोरोना इस तरह आपके लिए गाना गाता है और आपका यह एक्सप्रेशन होता है जब आपको पता चलता है कि आप कोरोना संक्रमित पाए गए हैं।

अर्जुन आगे लिखते हैं कि मुझे हलके लक्षण पाए गए हैं। खुद को मैंने एक कमरे में आइसोलेट कर लिया है। खुद की अच्छी तरह से देखभाल कर रहा हूं। अपने प्रार्थना में मुझे जरुर रखिएगा। आप सभी सुरक्षित रहिए और मास्क पहनकर रहिए। आप सभी पर भगवान मेहर करें। अर्जुन के इस पोस्ट के बाद ही उनके फैंस उनके लिए दुआएं करने लगे। उनके जल्द स्वस्थ होने के लिए कमेंट करने लगे।

अर्जुन बिजलानी कुछ दिनों पहले रियलिटी शो ‘इंडियाज गॉट टैलेंट 9’ की शूटिंग कर रहे थे। इस शो की शूटिंग इन्होंने किरण खेर, शिल्पा शेट्टी और बादशाह संग की।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें।आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Share.
Exit mobile version