सिनेमाघरों पर हाल-फिलहाल साउथ के सुपरस्टार अल्लू अर्जुन और रश्मिका मंदाना की फिल्म पुष्पा का जादू छाया हुआ है। पुष्पा: द राइज सिर्फ साउथ में ही नहीं बल्कि हिंदी सिनेमा के दीवानों को भी अपना फैन बना रही है। हिंदी भाषा में रिलीज होने के बाद जहां एक तरफ यह फिल्म हिंदी थियेटर्स में भी जादू बिखेर रही है, तो वहीं दूसरी तरफ इसके कलेक्शन की रफ्तार भी दिन प्रतिदिन बढ़ती हुई नजर आ रही है। इस फिल्म ने मात्र 7 दिनों के भीतर ही करोड़ों का कलेक्शन किया है। यदि आंकड़ों की बात की जाए तो 1 हफ्ते में फिल्म पुष्पा की टोटल कमाई 26.89 करोड़ तक पहुंच चुकी है।

ये भी पढ़े: केसरी के गाने ‘तेरी मिट्टी’ को गाकर मशहूर हुए पंजाबी सिंगर बी प्राक के पिता का हुआ निधन

फिल्म पुष्पा को पहले दिन से ही फैंस से बेतहाशा प्यार मिल रहा है। फैंस को यह फिल्म इतनी ज्यादा पसंद आई है कि लगातार सातवें दिन भी फिल्म सातवें आसमान पर है। फिल्म ने रिलीज के पहले दिन ही 3.38 करोड़ रुपय का कलेक्शन किया था। जिसके बाद लगातार फिल्म नए रिकॉर्ड सेट कर रही है। अब तक पुष्पा 26.89 करोड रुपय तक की कमाई कर चुकी है।

ये भी पढ़े: इंस्टाग्राम पर वीडियो शेयर कर धर्मेंद्र ने फैंस को कोरोना और ओमिक्रोम से बचने की दी हिदायत

क्या है फिल्म की कहानी?

अल्लू अर्जुन की फिल्म पुष्पा फैंस के सामने दो भागों में परोसी जाएगी। इस फिल्म में आंध्र प्रदेश की पहाड़ियों में लाल चंदन डकैती की एक पूरी कहानी दर्शाई गई है। फिल्म में पुष्पा का किरदार साउथ के सुपरस्टार अल्लू अर्जुन निभा रहे हैं जोकि वही के स्थानीय निवासी हैं। बात करें फिल्म की हीरोइन रश्मिका की, तो वह श्रीवल्ली के नाम की एक साधारण सी लड़की का किरदार निभा रही हैं। इस फिल्म के निर्देशन का कार्य सुकुमार कर रहे हैं। फिल्म में एक्शन के साथ साथ रोमांस का तड़का लगाया गया है।

ये भी पढ़े: ओमिक्रोन से लेकर कई बीमारियों की छुट्टी कर देगीं ये आदतें

यह फिल्म हाल-फिलहाल वर्ल्ड वाइड बहुत बढ़िया कलेक्शन कर रही है। इसके कलेक्शन को देखते हुए अंदाजे लगाए जा रहे हैं कि यह फिल्म जल्द ही ओटीटी पर रिलीज हो सकती है। इस बात का दावा भी किया गया है कि पुष्पा: द राइज के राइट्स ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेज़न प्राइम को बेच दिए गए हैं। हालांकि अभी यह फिल्म कब ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी इसकी अधिकारिक तारीख की घोषणा नहीं की गई है, परंतु कई अनुमानों से यह कयास लगाए जा रहे हैं कि यह फिल्म 22 जनवरी तक ओटीटी के माध्यम से दर्शकों तक पहुंच जाएगी।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें।आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Share.
Exit mobile version