बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान ने शनिवार को अपने प्रशंसकों के लिए अपनी शानदार तस्वीरें इंस्टाग्राम पर साझा कीं। अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर, अभिनेता ने एक झील में डुबकी का आनंद लेते हुए एक झलक साझा की। तस्वीर में वह बीज रंग की टोपी पहने नजर आ रहे हैं। वांटेड अभिनेता ने बिना किसी कैप्शन के तस्वीरें पोस्ट कीं। जल्द ही, प्रशंसकों ने दिल और प्यार से भरे इमोजी से उनकी तस्वीरों पर बौछार कर दी।

एक फैन ने प्यार जताते हुए लिखा, ‘लव यू भाई। एक अन्य ने कहा, “बॉलीवुड के मेगास्टार।” तीसरा कमेंट, “एक नंबर भाई।” एक कमेंट में लिखा था, “उसमें मछली भी होगी पका लिजियेगा।” एक अन्य ने कहा, “भाई आप ध्यान देना पानी में भी साप होता है।”

यह भी पढ़े: ‘RRR’ की रिलीज से पहले सिनेमाघरों में आखिर क्यों बढ़ाई गई सुरक्षा?

फिल्म की बात करें तो, सलमान खान ने हाल ही में तेलुगु मेगास्टार चिरंजीवी की आगामी फिल्म गॉडफादर में एक विशेष भूमिका के लिए शूटिंग पूरी की है।सलमान को अगली बार कॉमेडी ड्रामा ‘कभी ईद कभी दीवाली’ में देखा जाएगा, जो 30 दिसंबर को स्क्रीन पर हिट होने के लिए तैयार है। इसके अलावा वह शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण की फिल्म पठान में नजर आएंगे। वह इसमें कैमियो कर रहे हैं। कैटरीना कैफ के साथ उनकी सबसे बहुप्रतीक्षित रिलीज ‘टाइगर 3’ है जिसके लिए वह फिलहाल शूटिंग कर रहे हैं। फ्रेंचाइजी फिल्म में इमरान हाशमी भी अहम भूमिका निभा रहे हैं। इमरान टाइगर 3 में विलेन हैं और फिल्म में सलमान के खिलाफ उनका सामना करेंगे।

सलमान का स्वागत करते हुए, चिरंजीवी ने लिखा, “आपकी प्रविष्टि ने सभी को सक्रिय कर दिया है और उत्साह अगले स्तर पर चला गया है। आपके साथ स्क्रीन साझा करना एक परम आनंद है। आपकी उपस्थिति निस्संदेह दर्शकों को वह जादुई #KICK देगी।” गॉडफादर के निर्देशक मोहन राजा ने शूटिंग को “आरामदायक और यादगार” बनाने के लिए सलमान को धन्यवाद दिया।

मोहन ने ट्वीट किया, “माइटी मैन के साथ एक अद्भुत शेड्यूल पूरा किया, स्वीटनेस पर्सनिफाइड डियरमोस्ट भाई @बीइंगसलमनखान इसे इतना आरामदायक और यादगार बनाने के लिए धन्यवाद भाई और हमारे के लिए ऐसा करने के लिए हमारे समर्थक @kchirutweets को धन्यवाद।” वीडियो, जिसमें गॉडफादर के सेट पर सलमान की तस्वीरें थीं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें।आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Share.
Exit mobile version