बॉलीवुड एक्ट्रेस फातिमा सना शेख अक्सर अपनी तस्वीरों और वीडियो को सोशल मीडिया पर शेयर करती हैं। फैंस उनकी पोस्ट को पसंद करते हैं। फातिमा सना शेख को लेकर भी कुछ ऐसा ही देखने को मिल रहा है। उन्होंने इंस्टाग्राम पर अपनी लेटेस्ट फोटोशूट की तस्वीरों को फैंस के साथ शेयर किया है जिसमें काफी स्टनिंग और ग्लैमरस दिखाई दी है। फातिमा सना शेख की तस्वीर पर फैंस और सिलेब्स ने अपनी प्रतिक्रिया दी है।

तस्वीरों में स्टनिंग और ग्लैमरस

दंगल गर्ल के नाम से मशहूर फातिमा सना शेख इन तस्वीरों में स्टनिंग और ग्लैमरस नजर आई है इन फोटो को शेयर कर उन्होंने कैप्शन में लिखा है हैंड्स अप। वहीं उन्होंने किसी आउटफिट में दूसरी फोटो भी शेयर की है। जिसमें कैप्शन दिया गया है Gwarrrrr…. इन तस्वीरों पर फैंस भी कमेंट करते हुए नजर आए हैं। एक फैन ने कमेंट में लिखा है आप सच में बहुत ज्यादा स्टनिंग लग रही हो। वही दूसरे मैंने कमेंट में लिखा है तुम बहुत ही गॉर्जियस हो।

समर सीजन के लिए परफेक्ट

फातिमा की इस न्यू ड्रेस को समर सीजन के लिए परफेक्ट बताया है। बॉलीवुड एक्ट्रेस फातिमा सना शेख अपनी एक्टिंग के अलावा डिफरेंट फैशन स्टाइल को लेकर भी सुर्खियों में छाई रहती है फातिमा ने अपनी लेटेस्ट फोटो में समर लुक को दिखाया है। फातिमा ने खुद को एक वन शोल्डर ड्रेस के साथ समर के लिए रेडी किया है जो काफी स्टनिंग लग रहा है।

Also Read : Vivek Oberoi ने खुद को बहुत अकेला महसूस किया

शॉर्ट ड्रेस का ये एनिमल प्रिंट डिजाइन फातिमा के लुक को और भी ज्यादा क्लासिक बना रहा है। फातिमा ने अपने बालों को हाई पोनीटेल बनाया है जो काफी कूल लग रहा हैं। फातिमा ने अपने समर लुक को लाइट मेकअप के साथ कंप्लीट किया है। बता दे कि फातिमा ने ‘दंगल’ फिल्म में आमिर खान और सान्या मल्होत्रा के साथ काम किया। जिसकी वजह से उन्हें काफी लोकप्रियता मिली।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.
Exit mobile version