Feroze Khan: पाकिस्तानी टीवी के जाने-माने एक्टर फिरोज खान इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर काफी ज्यादा लाइमलाइट में है। दरअसल उनकी वाइफ अलीजेह और उनके बीच कुछ ठीक-ठाक नहीं चल रहा है। खबरों की मानें तो दोनों जल्द ही अलग हो सकते हैं। दोनों ने सोशल मीडिया पर एक दूसरे को अनफॉलो कर दिया। अब फिरोज की पत्नी अलीजेह ने उन पर काफी गंभीर आरोप लगाए हैं और वो दुनिया को फिरोज का असली चेहरा दिखाना चाहती हैं।

फिरोज पर अपनी पत्नी को पीटने का लगा आरोप

फिरोज और अलीजेह के तलाक की प्रक्रिया चल रही हैं। इसी बीच अलेजा की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है, जिसमें उनको काफी ज्यादा चोटें लगी हुई दिख रही हैं। उनके हाथ और पैर पर चोट के निशान हैं और आंख सूजी हुई हैं। अलीजेह की ये तस्वीरें वायरल होने का बाद लोग उनको काफी ज्यादा ट्रोल कर रहे हैं। यूजर्स उन्हें अपनी पत्नी से मार-पीट करने पर खरी खोटी सुना रहे हैं। कुछ समय पहले अलीजेह ने एक लेटर सोशल मीडिया पर पोस्ट किया था, जिसमें उन्होंने कहा था कि, वो जिंदगी में डर-डर के जी रही है। अव वो ऐसा नहीं जिना जाहती है। उन्होंने आगे कहा कि ये फैसला लेने की वजह उनकी बच्चे की सेहत और खुशी हैं।

ये भी पढ़ें: Call Centre On ULLU: प्यार, हवस और कोम्प्रोमाईज के साथ बोल्ड इंटिमेट सीन्स का पिटारा है यह Web Series

चार साल पहले हुई थी दोनों की शादी

बता दें कि फिरोज खान और अलीजेह की शादी चार साल पहले साल 2018 में हुई थी। दोनों को इस शादी दो बच्चे भी हैं। इन दिनों फिरोज हब्स सीरियल में नजर आ रहे है, जिसमें वो एक बिजनेसमैन का किरदार निभा रहे हैं। सीरियल को दर्शकों की तरफ से काफी ज्यादा प्यार मिल रहा है। वहीं फिरोज सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहती है। यही वजह है कि उनके इंस्टाग्राम पर 7 मिलियन से ज्यादा फॉलोअर्स है। इसमें कोई दो राय नहीं है कि उनकी फैन फॉलोइंग लड़कियों को बीच काफी ज्यादा हैं।

ये भी पढ़ें: Royal Enfield 500: इस सुपर स्टाइलिश बुलेट मॉडिफिकेशन को देखकर बढ़ गई लोगों की धड़कन, बनाया शानदार

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.
Exit mobile version